A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद के इस स्पेशल फैन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ एक्टर को कहा शुक्रिया, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

सोनू सूद के इस स्पेशल फैन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ एक्टर को कहा शुक्रिया, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

Sonu Sood आखिरी बार फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ नजर आए थे। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी डिजास्टर साबित हुई थी। वहीं, आने वाले दिनों में सोनू सूद एक्शन फिल्म 'फतेह' में दिखने वाले हैं।

sonu sood- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONUSOOD sonu sood

बॉलीवुड का सिर्फ एक ही एक्टर है जिसने कोरोना के समय में लोगों की मदद करके अपनी पहचान एक मसीहा की बनाई है। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन, लोग उन्हें उनकी फिल्मों के साथ-साथ नेक कामों की वजह से जानते हैं। जनता के फेवरेट एक्टर Sonu Sood का लोग अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर शुक्रिया अदा करते रहते हैं। हाल ही में गणतंत्र दिवस के मौके पर सोनू सूद के एक फैन ने एक्टर के लिए कुछ ऐसा कर दिया कि वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया। सोनू सूद ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने इस फैन का वीडियो शेयर किया है जिसमें तिरंगे में एक्टर की रंगोली दिख रही है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: रणबीर कपूर ने गुस्से में फेंका फैन का मोबाइल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #AngryRanbirKapoor

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'विनम्र. 87000 वर्ग फुट की सबसे बड़ी रंगोली का विश्व रिकॉर्ड। 7 टन रंगोली।' वीडियो में तिरंगे के साथ रंगोली से सोनू सूद का चेहरा बनाया गया है जिसमें लिखा है 'रियल हीरो सोनू सूद'। इस वीडियो को देखकर सेलेब्स भी तारीफ कर रहे हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर अभिनेता सोनू सूद के सामाजिक, शैक्षणिक, स्वास्थ्य राहत कार्यों के लिए आभार व्यक्त करने के लिए चित्रकार विपुल मिरजकर ने अपनी टीम के साथ मिलकर सोलापुर के पर्ल गार्डन में दो एकड़ भूमि में भव्य रंगोली बनाई। इस रंगोली को बनाने में 7 दिन का समय और 7 टन रंगोली लगी है।

Janhvi Kapoor ने नथ पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya ने यूं लुटाया प्यार

सोनू सूद के इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सर आपके लिए जितना भी किया जाए वो कम है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सोनू सर आपको दुनियाभर के लोग दुआएं देते हैं आपने हमेशा गरीबों का साथ दिया है।' बता दें कि साल 2020 में जब कोरोना तेजी से पांव पसार रहा था, उस वक्त सोनू सूद जरूरतमंदों के बीच एक फरिश्ता बनकर आए थे। सोनू सूद ने हर वर्ग के लोगों की मदद की थी जो अभी तक जारी है। आज भी सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं। इस काम के लिए लोग सोनू सूद को रियल हीरो कहते हैं।

VIDEO: मौनी रॉय ने शादी के 1 साल बाद दिखाई अपनी वेडिंग फिल्म, पति और दोस्तों संग यूं की थी मस्ती

Latest Bollywood News