A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sonu Sood ने लगाई डोसे की दुकान! वीडियो देख लोगों ने दिए 20-30 प्लेट के ऑर्डर

Sonu Sood ने लगाई डोसे की दुकान! वीडियो देख लोगों ने दिए 20-30 प्लेट के ऑर्डर

मशहूर एक्टर सोनू सूद ने भटूरे और दोसे की दुकान का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'भटूरे और दोसे की फ्रैंचाइज़ चाहिये तो तुरंत संपर्क करें'।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sonu Sood

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद फैंस को खुश करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। महामारी के दौरान सोनू सूद को मसीहा का नाम दिया है, उन्होंने जरूरतमंद लोगों की आगे बढ़कर मदद की। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोसा बना रहे हैं। 

लोगों ने दिया ऑर्डर 

सोनू सूद दिल्ली में रोडीज-19 की शूटिंग कर रहे हैं। उसी दौरान उन्होंने एक दुकान में दोसा बनाना शुरू किया, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर ने पूरी तरह से काले कलर के कपड़े पहने हुए हैं और खुशी-खुशी दोसा बनाते नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपनी सह-कलाकार रिया चक्रवर्ती को भी दोसा खिलाया। सपोर्ट स्मॉल बिजनेस का वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा भटूरे और दोसे की फ्रेंचाइजी चाहिए तो तुरंत संपर्क करें। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक ने कहा-20 ऑर्डर दे दिया भाई। कितनी देर में तैयार हो जाएंगा भाई। एक ने लिखा- एक दम बढ़िया सोनू सर “अच्छा काम करते रहो।” एक यूजर ने लिखा- सोनू भैया बिज़नेस बहुत अच्छा है लेकिन आप पर शूट नहीं कर रहा। आपकी जगह पप्पू होता तो बहुत अच्छा लगता यक़ीन नहीं हो रहा तो एक बार कल्पना करके देखो।

Bigg Boss OTT 2: बीच शो में जेड हदीद ने उतार दी अपनी पैंट, वीडियो हो रहा वायरल

सर्वश्रेष्ठ मास्टर शेफ

एक फैन ने कहा भारत के सर्वश्रेष्ठ मास्टर शेफ। बता दें एक्टर के पास मदद के लिए रोजाना हजारों कॉल आते हैं। लोग अपनी समस्या उनके साथ बता के मदद पाने की कोशिश करते हैं। इससे पहले भी एक्टर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सोनू मनाली में सड़क किनारे स्ट्रॉबेरी बेच रहे एक युवक से बात की थी। इस दौरान उन्होंने इस युवक की स्ट्रॉबेरी की पूरी टोकरी ही खरीद ली थी।

Ranbir ने चायवाले के सामने Alia Bhatt की लगाई क्लास, यूजर्स ने कर दिया एक्टर को ट्रोल, देखें वीडियो

इस फिल्म में आएंगे नजर 

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'फतेह' में नजर आएंगे। यह वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और इसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। अभिनेता को आखिरी बार 'तमिलारासन' और 'सम्राट पृथ्वीराज' में देखा गया था। 

 

 

Latest Bollywood News