Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: बीच शो में जेड हदीद ने उतार दी अपनी पैंट, वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस ओटीटी- 2 में खूब लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। इस शो को देखना फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में जद हदीद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा। इस वीडियो में वह अपमा पैंट उतरते नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 02, 2023 11:54 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss OTT 2

बिग बॉस ओटीटी- 2 को ऑनएयर हुए 12 दिन हो गए हैं। इस शो में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। साथ ही इस शो की लाइवफीड स्ट्रीमिंग भी हो रही है, जिसमें दर्शकों को प्रतियोगियों को हर समय लाइव में देखने को मिल रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर लगभग 10 प्रतियोगी अभी हैं। हाल ही में जद हदीद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जद हदीद इस वीडियो में अपनी पैंट उतरते नजर आ रहे हैं।

सनी देओल की Gadar-2 से डरे रणबीर कपूर? Animal की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

Rashmika Mandanna के ऑन स्क्रीन हीरो जो लिंडनर का निधन, इस गंभीर बीमारी से थे पीड़ित

जद हदीद ने उतारी पैंट 

'बिग बॉस ओटीटी 2' के जद हदीद इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बीते एपिसोड में जद हदीद ने आकांक्षा पुरी को फ्रेंच किस किया था, जिस कारण लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। वहीं अब जद हदीद फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। हाल ही के एपिसोड में बेबिका धुर्वे और जद हदीद की तीखी बहस हुई। इस बहस में बेबिका जद को कुछ-कुछ बोलती रहीं, लेकिन जद सभी के सामने बेबिका से कहते हैं, 'तुम्हें मेरी रिएलिटी देखनी है, देखो और अपनी पैंट उतर देते हैं। साथ ही अपना बट दिखाते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। 

Ranbir ने चायवाले के सामने Alia Bhatt की लगाई क्लास, यूजर्स ने कर दिया एक्टर को ट्रोल, देखें वीडियो

Satyaprem Ki Katha: वीकेंड पर कार्तिक-कियारा की फिल्म ने किया कमाल, जानिए तीसरे दिन कितनी हुई कमाई

ये हसीना हुई बेघर

सलमान खान ने जद हदीद की काफी ज्यादा क्लास भी लगाई है, जिसके बाद जद से माफी मांगी। वहीं 17 दिनों में बिग बॉस के घर से तीन लोग( पुनीत सुपरस्टार, पलक पुरसवानी और आलिया सिद्दीकी) बेघर हो गए हैं। वहीं अब जिया शंकर, अभिषेक मल्हान और आकांक्षा पुरी को घर से बेघर होने के नॉमिनेट कर दिया था। रिपोर्ट के अनुसार आकांक्षा पुरी को इस हफ्ते घर से बेघर कर दिया जाएगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement