Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

Rashmika Mandanna के ऑन स्क्रीन हीरो जो लिंडनर का निधन, इस गंभीर बीमारी से थे पीड़ित

रश्मिका मंदाना के साथ पोगारू में नजर आने वाले जो लिंडनर का 30 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 02, 2023 8:29 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जो लिंडनर का निधन

रश्मिका मंदाना के साथ पोगारू में नजर आने वाले जो लिंडनर का 30 साल की उम्र में निधन हो गया। बता दें वह जर्मन बॉडी बिल्डर और यूट्यूब स्टार भी थे। जो लिंडनर की मौत के बाद उनके फैंस को काफी झटका लगा है। रिपोर्ट के अनुसार जो लिंडनर एन्यूरिज्म नामक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे।

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा लंदन में मना रहे छुट्टियां, मौज-मस्ती की देखिए तस्वीरें

नोएल डेजेल ने किया ट्वीट

जो लिंडनर की मौत के बाद उनके दोस्त नोएल डेजेल को काफी झटका लगा है, उन्होंने सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए कहा जो लिंडनर आपकी आत्मा को शांति मिले। अभी भी आपके जवाब का इंतजार करता हूं मैं और अपना फोन चेक करता हूं ताकि हम जिम में मिल सकें।'मैं टूट गया हूं भाई।

'कौन बनेगा करोड़पति' में हो रहा बड़ा बदलाव, अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

Bigg Boss OTT 2: दोस्त बने दुश्मन! मनीषा रानी ने बेबिका को कहा-'मुंह खोलती है तो गटर जैसा'

गर्लफ्रेंड निचा ने दी जानकारी 

उनकी गर्लफ्रेंड निचा ने इंस्टाग्राम पर उनकी मृत्यु की पुष्टि की और कहा कि उनकी कल धमनीविस्फार(एन्यूरिज्म) से मृत्यु हो गई, उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'कल जो लिंडनर का अतीत एन्यूरिज्म से दूर हो गया। मैं उनके साथ कमरे में थी, उन्होंने मेरे गले में वह हार पहनाया जो उन्होंने मेरे लिए बनाया था। 4 बजे जिम में नोएल से मिलने जाने के लिए वह इंतजार कर रहे थे। 3 दिन पहले उन्होंने मुझसे कहा था कि उसकी गर्दन में दर्द है।

क्या है एन्यूरिज्म 

एन्यूरिज्म एक खतरनाक बीमारी है। इसे धमनी विस्फार या धमनीस्फीति भी कहते हैं। यह बीमारी मस्तिष्क, पैर और पेट में होती है। इस बीमारी में इन तीनों में कोई एक भाग फूल जाता है और उस फूले हुए भाग में रक्त जमा हो जाता है। धमनी में फूला हुआ है हिस्सा बाहर से फफोले की तरह दिखाई देता है। इस बीमारी में अचानक दिल की धड़कन बढ़ जाती है और नसों में भी दर्द होने लगता है। सिर घूमने लगता है। इस गंभीर बीमारी से कई लोग अपनी जान गंवा चुके है। 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement