Monday, May 06, 2024
Advertisement

सनी देओल की Gadar-2 से डरे रणबीर कपूर? Animal की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 02, 2023 10:46 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म की टक्कर सनी देओल की 'गदर-2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से होने वाली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस क्लैश होने से पहले संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बन रही 'एनिमल' को दिसंबर 2023 तक बढ़ा दिया गया है। यानि इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। 

Ranbir ने चायवाले के सामने Alia Bhatt की लगाई क्लास, यूजर्स ने कर दिया एक्टर को ट्रोल, देखें वीडियो

Satyaprem Ki Katha: वीकेंड पर कार्तिक-कियारा की फिल्म ने किया कमाल, जानिए तीसरे दिन कितनी हुई कमाई

दिसंबर में होगी रिलीज

एनिमल इस साल की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रणबीर कपूर दमदार अवतार में नजर आने वाले हैं। इससे पहले आप ने रणबीर का ऐसा लुक कभी नहीं देखा होगा। फिल्म का प्री-टीज़र कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था, जिसमें रणबीर कपूर दर्जनों सुनहरे नकाबपोश लोगों से भिड़ते हुए नजर आ रहे थे। एनिमल की रिलीज डेट अभी आई नहीं है, लेकिन इसे दिसंबर में रिलीज किया जा सकता है।

Rashmika Mandanna के ऑन स्क्रीन हीरो जो लिंडनर का निधन, इस गंभीर बीमारी से थे पीड़ित

इस वजह से हुई पोस्टपोन

जानकारी के अनुसार इस फिल्मों को पोस्टपोन करने का कारण 'गदर-2' और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' नहीं बल्कि वीएफएक्स डिपार्टमेंट की ओर से काम अभी बाकी है इसलिए इसे पोस्टपोन किया जा रहा है। इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के वीएफएक्स पर कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। भले ही इसके लिए फिल्म में देरी करनी पड़े। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगे। फैंस इन एक्टर-एक्ट्रेस को देखने के लिए बेकरार हैं। इस मूवी में अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं।

ये फिल्में होगी रिलीज

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से कुछ हफ्ते पहले 'टाइगर 3' रिलीज होने वाली है। फैंस 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ नजर आने वाले हैं। साथ ही किंग खान यानि शाहरुख खान इस में कैमियो भी करने वाले है। वहीं 'एनिमल' के बाद शाहरुख खान की 'डंकी' रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement