Monday, May 06, 2024
Advertisement

Ranbir ने चायवाले के सामने Alia Bhatt की लगाई क्लास, यूजर्स ने कर दिया एक्टर को ट्रोल, देखें वीडियो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। हाल ही में कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर आलिया की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 02, 2023 9:19 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Alia Bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बेस्ट एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बेस्ट मां भी हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट धीरे-धीरे दुनियाभर में अपनी पहचान बना रही हैं, उन्होंने मेट गाला में अपनी शुरुआत की और फिर उन्हें गुच्ची के लिए पहली भारतीय ग्लोबल ब्रांड एंबसेडर बनाया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर की क्लास लगा रहे हैं, जिस कारण लोग एक्टर को ही ट्रोल कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या मामला है। 

Rashmika Mandanna के ऑन स्क्रीन हीरो जो लिंडनर का निधन, इस गंभीर बीमारी से थे पीड़ित

आलिया ने मांगी माफी

इस वायरल वीडियो में रणबीर और आलिया एक चाय की छोटी सी दुकान के पास खड़े नजर आ रहे हैं। चायवाला अपनी साइकिल पर ही अपनी दुकान लगाई है। वहीं इस वीडियो में रणबीर चाय पीते हुए दिख रहे हैं। अचानक से आलिया यूज किया हुआ कप साइकिस पर रखे अच्छे कप में रखने की कोशिश करती है तभी रणबीर आलिया को रोक देते हैं और उन्हें समझाते हैं कि आलिया इसमें से लोग अच्छे कप को निकालते हैं। वहीं आलिया को  चायवाले से माफी मांगने के लिए कहते हैं। आलिया चायवाले से माफी मांगती हैं। बता दें ये वीडियो पुराना है, लेकिन अभी भी वायरल हो रहा है। 

Virat Kohli और अनुष्का शर्मा लंदन में मना रहे छुट्टियां, मौज-मस्ती की देखिए तस्वीरें

Satyaprem Ki Katha: वीकेंड पर कार्तिक-कियारा की फिल्म ने किया कमाल, जानिए तीसरे दिन कितनी हुई कमाई

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई फैंस रणबीर का साथ दे रहे हैं। वहीं कुछ रणबीर को ट्रोल भी कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोग आलिया की क्यूटेनस और दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर एक साथ नितेश तिवारी की 'रामायण' में साथ नजर आ सकते हैं। वही आलिया रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। ये फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी। वहीं रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे। बता दें इस फिल्म की डेट को आगे किया गया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement