A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस एक्ट्रेस को केरल के मंदिर में नहीं मिली एंट्री, भेदभाव का लगाया आरोप

इस एक्ट्रेस को केरल के मंदिर में नहीं मिली एंट्री, भेदभाव का लगाया आरोप

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल को मंदिर में एंट्री नहीं मिली, उन्होंने विजिटर बुक में शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही उन्होंने तिरूवैरानिकुलम मंदिर पर भेदभाव का आरोप भी लगाया है।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM South actress Amala Paul

साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल केरल के तिरूवैरानिकुलम महादेव मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं। जहां उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली, एक्ट्रेस ने इसके बाद विजटर बुक में शिकायत लिखी कि उनके साथ धर्मिक आधार पर भेदभाव किया गया है। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अमला पॉल ने आरोप लगाया है कि, उन्हें केरल के तिरुवैरानिकुलम महादेव मंदिर में प्रवेश नहीं दिया गया। अभिनेत्री ने दावा किया कि सोमवार को मंदिर के अधिकारियों ने कथित तौर पर 'दर्शन' से मना कर दिया था, यह कहते हुए कि रीति-रिवाज केवल हिंदुओं को परिसर के अंदर जाने की अनुमति देते हैं।

बिग-बॉस 16: Shalin Bhanot ने Tina Datta पर उठाई उंगली, एक्ट्रेस ने कहा- 'तूने अपनी पत्नी तक की मर्यादा नहीं रखी'

अमला ने मंदिर के सामने सड़क से ही देवता की पूजा की। मंदिर के रजिस्टर में अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "भले ही उन्होंने देवी को नहीं देखा, लेकिन आत्मा को महसूस किया, उन्होंने कहा "दुखद और निराशाजनक है कि 2023 में भी धार्मिक भेदभाव अभी भी मौजूद है। मैं देवी के पास नहीं जा सकी, लेकिन आत्मा को दूर से महसूस कर सकी। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही धार्मिक भेदभाव में बदलाव आएगा। हम सभी के साथ समान व्यवहार किया जाएगा, लेकिन तिरुवैरानिकुलम महादेव मंदिर ट्रस्ट के मंदिर अधिकारियों ने कहा कि वे केवल मंदिर के रीति-रिवाजों का पालन कर रहे थे।

Rakhi Sawant का हुआ मिसकैरेज, क्या निकाह के पहले ही थी प्रेग्नेंट!

एक अधिकारी ने कहा, अन्य धर्मों के कई भक्त मंदिर में दर्शन करने आए हैं, लेकिन यह कोई नहीं जानता। हालांकि, जब कोई हस्ती आती है, तो यह विवादास्पद हो जाता है। 31 वर्षीय अमला पॉल मलयालम, तमिल और तेलुगू में लोकप्रिय अभिनेत्री हैं।

Latest Bollywood News