A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान की फिल्म को इस साउथ मूवी ने दी मात, 'एन एक्शन हीरो' से 6 गुना ज्यादा की कमाई

आयुष्मान की फिल्म को इस साउथ मूवी ने दी मात, 'एन एक्शन हीरो' से 6 गुना ज्यादा की कमाई

बॉलीवुड फिल्म स्टार Ayushmann Khurrana और Jaideep Ahlawat की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं है। इस वक्त थिएटर पर 'एन एक्शन हीरो' से ज्यादा यह फिल्म कमाल कर रही है।

'हिट 2'- India TV Hindi Image Source : हिट 2 'हिट 2'

बॉलीवुड फिल्म 'एन एक्शन हीरो' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पा रही है। वहीं साउथ की फिल्म 'हिट 2' को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले हफ्तें में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहतरीन रहा है। अदीवी सेष स्टारर 'हिट 2' बॉक्स ऑफिस पर एक ड्रीम रन एंजॉय कर रही है। 'मेजर' की सफलता के बाद एक्टर ने इस फिल्म के जरिए एक हार्डकोर एक्शन थ्रिलर में वापस की है जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया हैं।

'हिट 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और इस फिल्म ने ओपनिंग विकेंड में ही 28.1 करोड़ की कमाई की है, जो हाल में रिलीज हुई कुछ बड़ी फिल्मों के बिजनेस की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर है। Adivi Sesh की फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 'दृश्यम 2', 'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म ने नॉर्थ बेल्ट में लगभग इन तीनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बराबरी की है जो एक फिल्म के लिए काफी बड़ी उपलब्धि है। यूएस बॉक्स ऑफिस पर लगातार तीन 200k+ दिनों और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन के बाद 'हिट 2' ने कल अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स और सभी पार्टियों के रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म की कमाई स्टेकहोल्डर्स के लिए फायदेमंद ही साबित होगा। 

वैसे कोविड के बाद से अब तक फिल्मों में क्लीन हिट की स्थिति बहुत कम देखने को मिली है, फिर चाहे थ्रिलर फिल्म की ही बात क्यों न हो। लेकिन वहीं अदीवी सेष की लोकप्रियता और शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित 'हिट 2' ने पहले वीकेंड में ही अपनी शानदार सफलता से एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है।

इस फिल्म में अदीवी सेष के साथ अभिनेत्री मीनाक्षी चौधरी नजर आ रही हैं। फिल्म में आदिवि सेष को एक सख्त पुलिस वाले के रूप में दिखाया गया है, जिसे संजना नाम की एक महिला की क्रूर हत्या की जांच करने का काम सौंपा गया है। 

ये भी पढ़ें-

'मिर्जापुर 3' का इंतजार करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, गुड्डू भैया और गोलू गुप्ता ने शेयर किया ये खास VIDEO

Armeena Rana Khan: प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

राकेश पॉल की बिल्डिंग में लगी भयानक आग, दिल दहला देगा ये VIDEO

Latest Bollywood News