A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Godfather Trailer: फिल्म 'गॉडफादर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, चिरंजीवी संग दिखेंगे सलमान खान

Godfather Trailer: फिल्म 'गॉडफादर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, चिरंजीवी संग दिखेंगे सलमान खान

मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सुपरस्टार सलमान खान स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, जो फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है। डायरेक्टर मोहन राजा ने दोनों स्टार्स के बेस्ट वर्जन को सामने लाने की कोशिश की है।

Godfather Trailer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/CHIRANJEEVIKONIDELA फिल्म 'गॉडफादर' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Godfather Trailer: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के निमार्ताओं ने अनंतपुर में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया, जिससे उनके चाहने वालों के बीच एक अलग तरह का उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी क्या है। फिल्म में, राज्य के मुख्यमंत्री पीकेआर का निधन हो जाता है जिसके बाद उनके उत्तराधिकार पर सवाल उठता है। उनकी बेटी (नयनतारा) को सत्ता में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन उनके दामाद (सत्य देव) और पार्टी में कुछ अन्य लोग सत्ता हथियाने में लगे हैं। दिग्गज नेता का भरोसेमंद आदमी ब्रह्मा (चिरंजीवी) फिर मैदान में उतरता है और लालची लोगों को दूर रखने में कामयाब होता है।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Teaser: अजय देवगन खुद रिकॉर्ड करेंगे कबूलनामा, टीजर में दिखी दफ्न कहानी

चिरंजीवी ने ब्रह्मा के साथ-साथ 'गॉडफादर' के रूप में जबरदस्त प्रदर्शन दिया है। स्क्रीन पर सलमान खान की मौजूदगी फिल्म की शान को बढ़ा देती है। उन्हें एक साथ देखना काफी शानदार है। नयनतारा और सत्य देव अपनी-अपनी भूमिकाओं में अच्छे हैं। नीरव शाह ने सिनेमैटोग्राफी संभाली है, जबकि एसएस थमन ने अपने बैकग्राउंड स्कोर से ²श्यों को जीवंत कर दिया है। चिरंजीवी का हर डायलॉग दमदार है।

Box Office Clash: ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, जानें रिलीज से पहले किसने मारी बाजी

मेगास्टार चिरंजीवी और सुपरस्टार सलमान खान स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, जो फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है। डायरेक्टर मोहन राजा ने दोनों स्टार्स के बेस्ट वर्जन को सामने लाने की कोशिश की है। उन्होंने वास्तव में दो मेगास्टारों को उसी तरह प्रस्तुत किया जैसे प्रशंसक उन्हें देखना चाहते हैं। 'गॉडफादर' 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Sita Ramam एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कहा- हिंदी फिल्मों में मुझे कभी ऐसा मौका नहीं मिला न किसी ने सीरियसली लिया

Latest Bollywood News