Sita Ramam एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने कहा- हिंदी फिल्मों में मुझे कभी ऐसा मौका नहीं मिला न किसी ने सीरियसली लिया

'जर्सी' एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने फिल्म मेकर्स को काफी समझाने की कोशिश की थी कि मैं बेहतर कर सकती हूं। लेकिन मुझे ऐसा मौका कभी नहीं मिला कि मैं अपना बेस्ट दे सकूं। न ही मुझे कभी कोई अवसर मिला। मृणाल ठाकुर ने कहा कि लेकिन अब मुझे उनसा अच्छा काम मांगना ही पड़ेगा।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: September 29, 2022 14:52 IST
MRUNAL THAKUR- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE : INSTAGRAM/MRUNAL THAKUR अभिनेत्री मृणाल ठाकुर

Highlights

  • मृणाल ठाकुर जल्द ही फिल्म 'पिप्पा' में नजर आएंगी।
  • अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने फिल्म सीता रामम से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया है।
  • मृणाल ने अभिनय की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी।

छोटे पर्दे से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली मृणाल ठाकुर अब फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम बन चुकी है। हाल ही में उनकी फिल्म 'सीता रामम' की हर तरफ जबरदस्त तारीफ हो रही है। इस फिल्म में मृणाल का अभिनय और खूबसूरती दोनों काफी निखर कर आया है। सीता रामम में वह अभिनेता दुलकार सलमान के साथ नजर आई थी। फिल्म की कामयाबी से दोनों को सितारे बुलंदी पर है। सीता रामम के लिए दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार को पाकर मृणाल काफी अभिभूत है। जहां मृणाल को फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए सराहा जा रहा है वहीं दूसरी उन्होंने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, Ranveer singh ने किया खुलासा

अभिनेत्री मृणाव ठाकुर ने एक मीडिया साइट से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें किसी डायरेक्टर ने कभी सीरियसली नहीं लिया। अभिनेत्री ने हिंदी फिल्मों और साउथ फिल्मों में मिलने वाले रोल ऑफर को लेकर कहा कि मैं लोगों को समझाने की कोशिश करती थी कि मैं बेहतर कर सकती हूं।  मृणाल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि पहले कभी किसी ने मुझे इस तरह से दर्शकों के सामने पेश किया है। सच कहूं तो, मुझे कभी इस तरह का मौका मिला ही नहीं है।

'जर्सी' एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने फिल्म मेकर्स को काफी समझाने की कोशिश की थी कि मैं बेहतर कर सकती हूं। लेकिन मुझे ऐसा मौका कभी नहीं मिला कि मैं अपना बेस्ट दे सकूं। न ही मुझे कभी कोई अवसर मिला। मृणाल ठाकुर ने कहा कि लेकिन अब मुझे उनसा अच्छा काम मांगना ही पड़ेगा। कहना पड़ेगा कि सर प्लीज कोई अच्छी फिल्म है तो दो ना। बहुत साल लग गए सबको समझाने में कि मैं बहुत अच्छा काम कर सकती हूं। हालांकि, ठाकुर ने यह भी कहा  कि कुछ डायरेक्टर उन पर भरोसा जता रहें हैं और उनके कैरेक्टर के लिए मेहनत भी कर रहें हें।

और पढ़ें: Box Office Clash: ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, जानें रिलीज से पहले किसने मारी बाजी

सीता रामम को पहले ही तमिल, तेलुगु और मलयालम में बड़ी हिट घोषित किया जा चुका है। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी मृणाल और दुलकर सलमान की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि, इसमें और भी कई मुद्दे को बड़े ही अच्छे तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना का रोल भी काफी अहम है।

ये भी पढ़ें: Drishyam 2 Teaser: अजय देवगन खुद रिकॉर्ड करेंगे कबूलनामा, टीजर में दिखी दफ्न कहानी

मृणाल ठाकुर के वर्कफंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'पिप्पा' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर दिखाई देंगे। इसके अलावा अभिनेत्री 'पूजा मेरी जान' में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन