Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Box Office Clash: ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, जानें रिलीज से पहले किसने मारी बाजी

Box Office Clash: बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर 2 बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है जिस पर सबकी नजर है। एक तरफ जहां मणिरत्नम के निर्देशन में बनी 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan I) है तो वहीं दूसरी तरफ ऋतिक और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari
Published on: September 29, 2022 8:13 IST
Box Office Clash- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HRITHIKROSHAN/AISHWARYARAIBACH ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Highlights

  • फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में ऐश्वर्या निभा रही हैं रानी नंदिनी का किरदार
  • 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है 'पोन्नियिन सेलवन'
  • 'विक्रम वेधा' में पहली बार दिखेगी ऋतिक और सैफ की जोड़ी

Box Office Clash: बॉलीवुड के लिए साल 2022 कुछ खास साबित नहीं हो रहा है। एक के बाद बड़े-बड़े सितारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही हैं। अगस्त के महीने में रक्षा बंधन के खास मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' दोनों ही फ्लॉप हो गईं। लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर 2 बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है जिस पर सबकी नजर है। एक तरफ जहां मणिरत्नम के निर्देशन में बनी 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan I) है तो वहीं दूसरी तरफ ऋतिक और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) है।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor: शादी के बाद रणबीर का पहला बर्थडे रहा खास, पत्नी आलिया से मिला सरप्राइज

दोनों ही फिल्में 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म 'धूम 2' और 'जोधा अकबर' में साथ काम किया था और दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं। अब ऋतिक-ऐश्वर्या बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने हैं, ऐसे में किसका बॉक्स ऑफिस पर पलड़ा भारी रहने वाला है यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Emergency: कंगना की फिल्म में सतीश कौशिक भी हुए शामिल, निभाएंगे बाबू जगजीवन राम की भूमिका

बात करें सिनेमा टिकट बुकिंग वेबसाइट बुक माई शो की तो इस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म विक्रम वेधा को 82.1 हजार लाइक मिले हैं तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन -1 को 384.3 हजार लाइक मिले हैं।

https://www.instagram.com/p/CjDOuSkp7Z2/

Shruti Haasan तुर्की में कर रही हैं 'एनबीके107' की शूटिंग, मौका मिलते ही किया शहर का दौरा

इस आंकड़े को देखने से तो लगता है कि ऐश्वर्या की फिल्म ने बाजी मारी है। देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलता है। 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan I) एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, जयम रवि, और कार्थी जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे। देखा जाए तो साउथ की फिल्मों के लिए ये साल अच्छा साबित हुआ है। फिल्म 'पुष्पा' हो या फिर 'आरआरआर' सभी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) करीब 170 करोड़ रुपये की लागत से बनी है। जो कि इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसके तमिल संस्करण के निर्देशकों पुष्कर और गायत्री ने ही हिंदी में भी निर्देशित किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement