Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ranbir Kapoor: शादी के बाद रणबीर का पहला बर्थडे रहा खास, पत्नी आलिया से मिला सरप्राइज

आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का ये पहला बर्थडे था जिसे खास बनाने के लिए आलिया ने कोई कसर नहीं छोड़ी। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई है जिसे देखकर लग रहा है कि रणबीर के लिए ये जन्मदिन खास रहा होगा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari
Published on: September 29, 2022 7:13 IST
Ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIABHATT शादी के बाद रणबीर का पहला बर्थडे रहा खास

Highlights

  • आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को बर्थडे पर दिया सरप्राइज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर
  • रणबीर कपूर जल्द फिल्म एनिमल में नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 28 सितंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। आलिया भट्ट से शादी के बाद रणबीर कपूर का ये पहला बर्थडे था जिसे खास बनाने के लिए आलिया ने कोई कसर नहीं छोड़ी। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई है जिसे देखकर लग रहा है कि रणबीर के लिए ये जन्मदिन खास रहा होगा। इस तस्वीर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सफेद कपड़ो में नजर आ रहे हैं। रणबीर अपने पीछे की दीवार की तरफ इशारा कर रहे हैं जिस पर लिखा है, 'चीयर्स टू 40 ईयर्स'।

यह भी पढ़ें: Shruti Haasan तुर्की में कर रही हैं 'एनबीके107' की शूटिंग, मौका मिलते ही किया शहर का दौरा

आलिया भट्ट के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी कमेंट किया है। आलिया ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी 40 बेबी।' आलिया के पोस्ट को देखकर फैंस इस पर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आलिया अब तो आपका दूसरा बेबी आने वाला है तो रणबीर का क्या होगा।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आलिया और रणबीर परफेक्ट कपल हैं।'

Emergency: कंगना की फिल्म में सतीश कौशिक भी हुए शामिल, निभाएंगे बाबू जगजीवन राम की भूमिका

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बर्थडे के दिन फैंस से भी मुलाकात की और उनके साथ केक काटा। इस दौरान आलिया भट्ट कार में बैठी नजर आईं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें रणबीर कपूर बर्थडे केक काटते दिख रहे हैं। रणबीर ने फैंस के साथ हाथ भी मिलाया और तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। इस साल रणबीर कपूर की अब तक 2 फिल्में रिलीज हुईं हैं जिनमें से उनकी पहली फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई तो वहीं आलिया के साथ आई उनकी दूसरी फिल्म हिट रही।

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बिग बी के लिए लिखा भावुक नोट, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- 'शुक्रिया अंकल'

आने वाले समय में रणबीर कपूर के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें लव रंजन की फिल्म शामिल है जिसका टाइटल अब तक फाइनल नहीं हुआ है। इसके अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगे। वहीं आलिया भट्ट के बारे में बात करें तो वह रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया हॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। आलिया की फिल्म का नाम 'हार्ट ऑफ स्टोन' है जिसमें उनके साथ गैल गैडोट भी काम कर रही हैं। आलिया के किरदार का नाम कीया धवन है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया लंदन गई थीं जहां से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement