A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'गुड बाय' फिल्म से स्पेशल सॉन्ग

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'गुड बाय' फिल्म से स्पेशल सॉन्ग

Happy Birthday Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म 'गुड बाय' से एक स्पेशल सॉन्ग रिलीज हुआ है।

अमिताभ बच्चन - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE अमिताभ बच्चन

Highlights

  • 80 साल के हो गए अमिताभ बच्चन
  • 11 अक्टूबर को होता है अमिताभ का बर्थडे

अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर और पावेल गुलाटी की फिल्म 'गुड बाय' हाल ही में रिलीज हुई है। अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन के मौके पर देशभर में यह फिल्म आज महज 80 रुपये में दिखाई गई। वहीं फिल्म मेकर्स ने दिग्गज मेगास्टार बिग बी को उनके बर्थडे पर बधाई देते हुए एक स्पेशल सॉन्ग भी जारी किया।

'हैप्पी बर्थडे' टाइटल वाले इस गाने में कलाकारों चमक धमक के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन को भी मनमोहन देसाई के क्लासिक 'अमर अकबर एंथनी' के गाने 'माई नेम इज एंथनी गोंसाल्वेस' की तरह शानदार एंट्री करते हुए देखा जा सकता है। फिल्म के निर्देशक विकास बहल भी विशेष वीडियो में दिखाई देते हैं।

इस गाने को फिल्म के दृश्यों के साथ भी जोड़ा गया है, जहां किरदारों को फिल्म में बिग बी के स्क्रीन अवतार का जन्मदिन मनाते हुए देखा जा सकता है। 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'गुड बाय' एक पारिवारिक ड्रामा है और यह कहानी बताती है कि कैसे बिग बी के किरदार के नेतृत्व वाला एक परिवार फिल्म में अपनी पत्नी नीना गुप्ता के चरित्र के गुजर जाने के बाद के दुख से निपटता है।

इसे भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: विराट नहीं सई को मिलना चाहिए नया प्यार... पाखी संग नजदीकी देख भड़के यूजर्स

Ram Setu Trailer: रिलीज होते ही छाया 'राम सेतु' का धांसू ट्रेलर, Akshay Kumar में दिखी प्रभु राम के लिए दीवानगी  

Anupamaa: पाखी का प्राइवेट वीडियो बनाएगा अधिक, क्या ब्लेकमेलिंग का शिकार होगी अनुपमा की बेटी

Latest Bollywood News