A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर बेटी खुशी कपूर हुईं इमोशनल, शेयर की ममता भरी थ्रोबैक तस्वीर

श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर बेटी खुशी कपूर हुईं इमोशनल, शेयर की ममता भरी थ्रोबैक तस्वीर

श्रीदेवी को दुनिया से विदा हुए 6 साल बीत चुके हैं। आज उनकी पुण्यतिथि है, इस मौके पर उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Sridevi death anniversary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sridevi death anniversary

बॉलीवुड की 'हवाहवाई' यानी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने आज ही के दिन यानी 24 फरवरी को साल 2018 में इस दुनिया को अलविदा कहा था। उनकी कमी आज भी कोई एक्ट्रेस पूरी नहीं कर सकी है, वहीं उनकी बेटियां भी अपनी मां को बहुत याद करती हैं। आज उनकी पुण्यतिथि के मौके पर उनकी छोटी बेटी व एक्ट्रेस खुशी कपूर ने एक ऐसी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर हर बेटी इमोशनल हो जाएगी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही हैं।

बचपन और मां का प्यार 

खुशी कपूर ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में छोटी ख़ुशी को मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में श्रीदेवी साउथ इंडियन लुक में दिख रही हैं और दोनों बहनें दो चोटी किए प्यारी दिख रही हैं। देखिए ये तस्वीर...

खुशी ने की थी मां के बारे में बात

इस साल की शुरुआत में करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण 8 में, ख़ुशी कपूर ने मां श्रीदेवी की मृत्यु के बारे में बात की थी और उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि जब इसे स्वीकार करने में मुझे थोड़ा समय लगा। मुझे लगता है कि इसके बाद अचानक मुझ पर असर पड़ा। लेकिन मैं थोड़ा भ्रमित थी, मुझे नहीं पता। लेकिन मेरे पास जाह्नवी थी और मेरे पिता थे। इसलिए, वे मदद करने के लिए वहां मौजूद थे।"

5 दशक तक किया काम

श्रीदेवी ने अपने 5 दशक से भी लंबे करियर में 300 फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी ऑनस्क्रीन उपस्थिति 2018 की फिल्म 'जीरो' में थी, जिसमें शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया था, जिसमें उनकी एक कैमियो भूमिका थी।

इसे भी पढ़ें- 

तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की 'क्रू' का टीजर है एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, VIDEO देख घूम जाएगा दिमाग

मौनी रॉय की हो सकती है 'लव, सेक्स और धोखा 2' में एंट्री? एकता कपूर की फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर

शमिता शेट्टी से ट्रोल ने कहा 'बुड्ढी शेट्टी', उम्र और शादी पर मिले ताने के बाद एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

 

Latest Bollywood News