Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मौनी रॉय की हो सकती है 'लव, सेक्स और धोखा 2' में एंट्री? एकता कपूर की फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर

एकता कपूर की आगामी फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म में टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय की एंट्री हो सकती है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 23, 2024 22:36 IST
Mouni Roy - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mouni Roy

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' अपने ऐलान के बाद से ही सुर्खियों में है। क्योंकि पहली फिल्म ने अब तक लोगों के दिलों में जगह बनाई हुई है इसलिए इसके सीक्वल को लेकर भी दर्शकों के बीच खूब एक्साइटमेंट है। वहीं अब फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर मौनी रॉय की एंट्री को लेकर बात चल रही है। 

मौनी रॉय का होगा कैमियो 

जहां फिल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं एक रोमांचक खबर आई है जिसमें कहा जा रहा है कि अभिनेत्री मौनी रॉय बहुप्रतीक्षित 'लव, सेक्स और धोखा 2' में एक कैमियो में नजर आने वाली हैं। एक सूत्र के मुताबिक "मौनी रॉय एकता आर कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा के सीक्वल में नजर आएंगी। एकता और मौनी अपने करियर की शुरुआत से काफी आगे बढ़ चुकी हैं क्योंकि मौनी को एकता ने लॉन्च किया था।  फिल्म में मौनी पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगी।"

सोशल मीडिया और डिजिटल युग पर होगी कहानी 

'लव, सेक्स और धोखा 2' के निर्माताओं ने नए मोशन पोस्टर में इसकी अनोखी दुनिया की झलक दी।  बोल्ड, रोमांचकारी और लुभावना, मोशन पोस्टर में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है जो डिजिटल युग के समय में प्यार और सेक्स पर आधारित फिल्म की थीम को प्रदर्शित करता है। 'लव, सेक्स और धोखा 2' रिश्तों की जटिलताओं की पड़ताल करता है और इंटरनेट के युग में आधुनिक प्रेम के छिपे पहलुओं को उजागर करता है।  एक मनोरंजक कथा और सम्मोहक प्रदर्शन के माध्यम से, फिल्म प्यार, विश्वासघात और हमारी तकनीकी रूप से संचालित दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है।

19 अप्रैल 2024 को होगी रिलीज

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ का एक प्रभाग, दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन प्रस्तुत करता है, 'लव सेक्स और धोखा 2' एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। निर्माताओं ने एक दिलचस्प मोशन पोस्टर के साथ आधिकारिक तौर पर 19 अप्रैल, 2024 की रिलीज की तारीख की घोषणा की थी। 

इन्हें भी पढ़ें- 

एक्शन अवतार में दिखे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, 'रुसलान' का धांसू प्रीव्यू टीजर किया शेयर

तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने खास अंदाज में दी बर्थडे विशेज, रोमांटिक फोटो के संग दिया अफवाहों का जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement