Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एक्शन अवतार में दिखे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, 'रुसलान' का धांसू प्रीव्यू टीजर किया शेयर

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म 'रुसलान' में नजर आने वाले हैं। उन्होंने फिल्म का का प्रीव्यू शेयर किया है। जिसमें उनके रोमांटिक और एक्शन अवतार दोनों ही दमदार हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 23, 2024 20:03 IST
Aayush Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aayush Sharma

बॉलीवुड के एक्टर आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रुसलान' के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने फिल्म का प्रीव्यू टीजर शेयर किया है। जिसके बारे में उनका कहना है कि यह एक अविस्मरणीय कहानी है जो इमोशन और एक्शन का दमदार कॉम्बो है। इस प्रीव्यू में कुछ सीन में आयुष गिटार बजाते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ सीन में बंदूक चलाते। 

होश उड़ा देगी कहानी

करण एल. बुटानी द्वारा निर्देशित 'रुसलान' में आयुष अपनी शानदार अभिनय के कारण सुर्खियों में हैं। फिल्म से उतार-चढ़ाव भरे ड्रामा, एक्शन और इमोशन की उम्मीद की जा सकती है। आयुष ने कहा, "रुसलान में, हमने एक अविस्मरणीय कहानी बनाई है जो इमोशन्स और एक्शन का मिश्रण है जो दिल को छूती है और एक जोरदार झटका देती है। हमें उम्मीद है कि यह सबसे मधुर तरीके से आपके होश उड़ा देगी।" देखिए ये वीडियो....

म्यूजिक और एक्शन का पैकेज

टीज़र ख़त्म होने के बाद भी थीम सॉन्ग दर्शकों के दिमाग में लंबे समय तक बना रहेगा। निर्देशक का वादा है कि फिल्म एक संपूर्ण पैकेज है। बुटानी ने कहा: "यह एक कंप्लिट इंटरटेनमेंट फिल्म है। फिल्म का भावनात्मक हिस्सा दर्शकों को जोड़ेगा।" निर्माता राधामोहन ने कहा, "रुसलान सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक रोमांचक यात्रा है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है। एक्शन और दिली भावनाओं के सही मिश्रण के साथ, इसे दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ने के लिए बनाया गया है।"

जगपति बाबू भी हैं फिल्म का हिस्सा

'रुस्लान' में सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे भी हैं। यह करण बुटानी द्वारा निर्देशित और श्री सत्य साई आर्ट्स द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसे भी पढ़ें- 

तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने खास अंदाज में दी बर्थडे विशेज, रोमांटिक फोटो के संग दिया अफवाहों का जवाब

'क्रू' में दिखा तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सैनन का खास अंदाज, एयर होस्टेज बनकर करेंगी हंगामा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement