Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शमिता शेट्टी से ट्रोल ने कहा 'बुड्ढी शेट्टी', उम्र और शादी पर मिले ताने के बाद एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

शमिता शेट्टी ने एक ट्रोल की जमकर क्लास लगाई है, दरअसल उन्हें सोशल मीडिया पर एक शख्स ने बड़ी उम्र तक शादी न होने को लेकर कमेंट किया था।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 23, 2024 23:09 IST
Shamita Shetty - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shamita Shetty

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी बीते साल 'बिग बॉस' में नजर आई थीं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वह अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वह एक कमेंट के चलते सु्र्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने एक ट्रोल को काफी खरी-खोटी सुनाई, जिसने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी उम्र और शादी को लेकर कमेंट किया था। अपने जवाब से शमिता ने लोगों का दिल जीता है और अब उनकी तारीफ हो रही है।  

जानिए क्या है माजरा

हाल ही में शमिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिनकी लोगों ने बहुत तारीफ की। लेकिन एक शख्स ने टिप्पणी करते हुए उनकी उम्र और सिंगल होने पर कटाक्ष किया था। उन्हें "50 की उम्र में अविवाहित" होने के लिए चिढ़ाया था। शमिता की पोस्ट पर एक ट्रोल करने वाले के ने कमेंट किया, 'बुड्ढी शेट्,टी 50 साल बीत गए और कोई आदमी नहीं है'। 

जानिए एक्ट्रेस ने कैसे कर दी बोलती बंद

इस ट्रोल की टिप्पणी को संबोधित करते हुए, शमिता ने लिखा, "मैं उस दयालु महिला को जवाब देने के लिए समय निकालना चाहती हूं जो शादी न करने के कारण एक अन्य महिला को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही है। आपको बधाई। मिशन असफल रहा, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी करना मेरे जीवन का एकमात्र उद्देश्य नहीं है।" मेरे दिल में हमेशा कृतज्ञता के साथ जीवन में खुश, संतुष्ट और स्वतंत्र रहना है।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “आपके जीवन में ढेर सारी सकारात्मकता की कामना करती हूं। मुझे आशा है कि आप फिर कभी किसी अन्य महिला को नीचा दिखाने की कोशिश नहीं करेंगे। यदि आपके पास लोगों से कहने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है, तो चुप रहना ही बेहतर है।"

जानिए कैसी रही शमिता शेट्टी की लव लाइफ

आपको बता दें कि शमिता का राकेश बापट के साथ बीते साल हुआ ब्रेकअप भी दिलचस्पी का विषय रहा था। राकेश से उनकी मुलाकात 2021 में रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी।  वहीं करियर की बात करें तो शमिता की सबसे हालिया फिल्म फरवरी 2023 में 'द टेनेंट' थी। उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 1' में भाग लिया, जहां वह फाइनल राउंड तक पहुंचीं। इसके बाद, उन्होंने 'बिग बॉस 15' में हिस्सा लिया और फिनाले तक पहुंचीं।

इसे भी पढ़ें- 

मौनी रॉय की हो सकती है 'लव, सेक्स और धोखा 2' में एंट्री? एकता कपूर की फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर

तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने खास अंदाज में दी बर्थडे विशेज, रोमांटिक फोटो के संग दिया अफवाहों का जवाब

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement