A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के बेटे अबराम और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन से वीडियो वायरल

शाहरुख खान के बेटे अबराम और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन से वीडियो वायरल

हाल ही में धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में स्टार किड्स ने अपने परफॉरमेंस से सभी का दिल जीत लिया। इस दौरान शाहरुख खान के बेटे अबराम और करीना कपूर के बेटे तैमूर धीरूभाई अंबानी स्कूल के फंक्शन में साथ में स्टेज पर डांस करते नजर आए।

srk son Abram, kareena kapoor son Taimur, Dhirubhai Ambani International School- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अबराम और तैमूर ने धीरूभाई अंबानी स्कूल के फंक्शन साथ में किया डांस

हाल ही में धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में बॉलीवुड के स्टार किड्स ने अपनी शानदार परफॉरमेंस से सभी को हैरान कर दिया। वहीं अब सोशल मीडिया पर अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन की कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें स्टार किड्स नजर आ रहे है। इन वायरल फोटो और वीडियो को देख आप स्टार किड्स की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे। इंस्टाग्राम एक वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आप शाहरुख खान के बेटे अबराम और करीना कपूर के बेटे तैमूर को स्टेज पर साथ में डांस करते देख सकते हैं। 

अबराम और तैमूर ने साथ में किया डांस

शाहरुख खान के बेटे अबराम तो वहीं दूसरी ओर करीना कपूर के बेटे तैमूर की शानदार परफॉर्मेंस के बाद दोनों स्टार किड्स को साथ में स्टेज पर देखा गया। धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में स्टेज पर अबराम और तैमूर को डांस करते देखा गया। सोशल मीडिया पर दोनों की ये क्यूट वीडियो यूजर को बहुत पसंद आ रही है। 

यहां देखें वीडियो-

धीरूभाई अंबानी स्कूल का फंक्शन

सोशल मीडिया पर फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन भी नजर आ रही हैं। हर साल की तरह इस साल भी मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन मनाया गया। इस मौके पर नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भी नजर आए। करीना कपूर, शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान समेत कई सितारों के बच्चे धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करते हैं।

अंबानी स्कूल में स्टार किड्स का जलवा 

धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में अबराम खान ने अपने पिता का सिग्नेचर पोज भी दिया, जिसे देख सभी हैरान हो गए। सोशल मीडिया पर अबरमान का ये वीडियो भी वायरल हो रहा है। स्कूल में हुइ इस फंक्शन में तैमूर, अबराम और आराध्या ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। 

ये भी पढ़ें:

साल 2023 में ये सितारे बने पेरेंट्स, जानिए किसके घर गूंजेंगी किलकारियां

रुबीना दिलैक की डिलीवरी से पहले पति ने दिया बड़ा सरप्राइज, केक पर लिखा ये खास मैसेज

अक्षय कुमार ने Welcome 3 के सेट से शेयर किया वीडियो, स्टार कास्ट का कारनाम देख छूट जाएगी हंसी

 

 

Latest Bollywood News