Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने Welcome 3 के सेट से शेयर किया वीडियो, स्टार कास्ट का कारनामा देख छूट जाएगी हंसी

'वेलकम बैक टू द जंगल' का निर्देशन अहमद खान करेंगे। फिल्म 'वेलकम 3' से अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है जो शूटिंग के बाद का पहला वीडियो है। इस वीडियो में सुनील शेट्टी से लेकर जैकलीन फर्नांडिसस तक सभी जमकर मस्त करते नजर आ रहे है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 13, 2023 21:03 IST
welcome 3, akshay kumar, disha patani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार ने वेलकम 3 के सेट से शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार ने आखिरकार मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेलकम 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। 'वेलकम टू द जंगल' वेलकम फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। अक्षय कुमार इस फिल्म को लेकर लंबे समय से फैंस के बीच चर्चा में बने हुए है। 'वेलकम 3' को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को भी मिल रहा है। इस बीच अब अक्षय कुमार ने 'वेलकम 3' की शूटिंग के दौरान का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों को फिल्म 'वेलकम 3' की रिलीज का ब्रेसब्री से इंतजार है। फिल्म की स्टार कास्ट भी जबरदस्त है। 

अक्षय कुमार ने शेयर किया वेलकम का पहला वीडियो

मेकर्स ने अब फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म 'वेलकम 3' का अक्षय कुमार ने जो बीटीएस वीडियो शेयर किया है। उसमें पूरी स्टार कास्ट शूटिंग के दौरान मस्ती करती नजर आ रही है। बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, '#WelcomeToTheJungle की शूटिंग शुरू करते ही मस्ती और पागलपन शुरू हो गया है। पागलपन से भरपूर इस रोलरकोस्टर के लिए आपकी शुभकामनाओं की जरूरत होगी #Welcome3।'

यहां देखें पोस्ट-

वेलकम 3 की शूटिंग वीडियो

फिल्म 'वेलकम 3' के सेट से खिलाड़ी कुमार ने पहला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बाकी स्टार कास्ट के साथ स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय और अरशद वारसी ऊंचाई पर खड़े हैं और लारा दत्ता दोनों को चाबुक मारती दिखती हैं। दोनों डिसबैलेंस हो जाते हैं और अक्षय कुमार नीचे गिर जाते हैं। सोशल मीडिया पर ये फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि फिल्म बड़ी मजेदार होने वाली है अगर शूटिंग वीडियो इतनी मजेदार है।

वेकृलकम 3 की स्टार कास्ट

इस साल की शुरुआत में जब निर्माताओं ने फिल्म के टीजर की घोषणा की तो पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार ने अफने बर्थडे के दिन फिल्म  'वेलकम 3' का एलान टीजर शेयर करते हुए किया। इस टीजर में अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी,संजय दत्त, रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडिस, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, परेश रावल, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा जैसे एक्टर्स एक साथ दिखाई दिए। 

ये भी पढ़ें:

क्या पूजा हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी? जानें पूरी सच्चाई

आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद चार धाम यात्रा पर निकलीं हिमांशी खुराना, जगन्नाथ पुरी के किए दर्शन

जीजा के साथ मोहन सिस्टर्स ने किया धमाकेदार डांस, मुक्ति मोहन की शादी का वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement