Sunday, July 21, 2024
Advertisement

आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद चार धाम यात्रा पर निकलीं हिमांशी खुराना, जगन्नाथ पुरी के किए दर्शन

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद हाल ही में ब्रेकअप कर लिया है। इस बीच बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना अपनी मां के साथ चार धाम यात्रा पर निकली हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 13, 2023 15:03 IST
Himanshi Khurana, Char Dham Yatra, jagannath Puri, Asim Riaz- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ब्रेकअप के बाद चार धाम यात्रा पर निकलीं हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना और असीम रियाज ने कुछ दिन पहले ही अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की थी। दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर हुई और हिमांशी और असीम को एक-दूसरे से प्यार हो गया। हालांकि, चार साल साथ रहने के बाद आसिम और हिमांशी ने धार्मिक मतभेदों के कारण अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने इस बात की अनाउंसमेंट करते हुए एक नोट भी पोस्ट किया था जिसे बाद में ट्रोल होने के बाद हटा दिया गया। हिमांशी खुराना के ट्रोल होने के बाद आसिम ने रिएक्ट किया था। अब ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद हिमांशी चार धाम यात्रा पर निकली हैं।

चार धाम यात्रा पर निकलीं हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में हिमांशी को सूट में देखा जा सकता हैं। उनके माथे पर तिलक लगा हुआ है और वह दुकान से कुछ खरीदारी करती नजर आ रही हैं। हिमांशी ने मंदिर, मुखौटे और वहां मिलने वाले फलों की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी मां के साथ देश के चार धाम की यात्रा पर हैं।

यहां देखें पोस्ट-

आसिम ने ब्रेकअप किया था रिएक्ट

आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हां ये सच है कि हम दोनों धार्मिक मान्यताओं के कारण अलग हो गए हैं, हमें अपने लाइफ के फैसले लेने का पूरा अधिकार है। मेरे और हिमांशी के फैसला की मैं इज्जत करता हूं। एक और बात मैंने ही हिमांशी को बोला था ब्रेकअप का रीजन लिखने के लिए कहा था... प्लीज हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।'

हिमांशी खुराना के बारे में 

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना 'बिग बॉस 13' में मिले थे। आसिम रियाज ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी खुराना से अपने प्यार का इजहार किया था। आसिम-हिमांशी ने कई गानों में साथ में काम किया, जिनमें 'कल्ले सोना नई' और 'ख्याल रख्या कर' शामिल हैं। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान हिमांशी ने आसिम के लिए अपने बॉयफ्रेंड चाउ के साथ अपना 9 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया था।

ये भी पढ़ें:

जीजा के साथ मोहन सिस्टर्स ने किया धमाकेदार डांस, मुक्ति मोहन की शादी का वायरल हुआ वीडियो

गले के कैंसर ने ली 'सिंघम' फेम एक्टर की जान, लंबी बीमारी से ऐसी हो गई थी हालत

दाउद के भाई से जुड़े हैं महादेव बेटिंग ऐप मामले के तार, पूछताछ से पहले ही डरे 'स्टाइल' फेम साहिल खान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement