Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्या पूजा हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी? जानें पूरी सच्चाई

साउथ की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को लेकर चौंकाने वाली अपडेट सामने आई है। पूजा हेगड़े एक क्लब के उद्घाटन के लिए दुबई में थीं जहां उनकी कुछ लोगों के साथ बहस हो गई थीं, जिसके बाद पूजा हेगड़े को जान से मारने की धमकी मिली।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: December 13, 2023 17:30 IST
Pooja Hegde, prabhas, Pooja Hegde death threats- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्या पूजा हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं साउथ की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को सलमान खान के साथ देखा गया। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद भी आई। वहीं अब पूजा हेगड़े को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनाते ही उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगाने वाला है। खबर ये है कि पूजा हेगड़े को जान से मारने की धमकी मिली है। आखिर क्या है पूरी सच्चाई? क्यों मिली जान से मारने की धमकी?

पूजा हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी

पूजा हेगड़े को जान से मारने की धमकी मिलने की खबरें बुधवार दोपहर से सुर्खियां बनी है। पूजा हेगड़े की ये खबर तब सामने आई जब एक पैपराजी ने एस बारें में बात की। पता चला कि एक्ट्रेस की दुबई में लोगों से जबरदस्त बहस के बाद उन्हें  धमकियां मिलीं। पूजा एक क्लब के उद्घाटन के लिए वहां गई थी, लेकिन अब भारत लौट आई हैं। जैसे ही पूजा के फैंस को इस बात की जानकारी मिली तो अपनी चिंता व्यक्त  करने लगे। अब इस खबर को लेकर नई अपडेट सामने आई है। 

ये है सच्चाई

इस बीच अब पूजा हेगड़े के सभी फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई है। हालांकि अब पूजा हेगड़े की टीम ने साफ कर दिया है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। एक्ट्रेस ने फ्री प्रेस जर्नल को बताया, 'हमें नहीं पता कि यह फर्जी खबर किसने शुरू की। यह पूरी तरह से झूठ है।' वायरल भयानी ने भी पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है। 

पूजा हेगड़े का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सलमान खान की लवर का रोल प्ले किया था। फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, विनाली भटनागर और विजेंदर सिंह भी नजर आए। अब एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'देवा' है।

ये भी पढ़ें:

आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद चार धाम यात्रा पर निकलीं हिमांशी खुराना, जगन्नाथ पुरी के किए दर्शन

जीजा के साथ मोहन सिस्टर्स ने किया धमाकेदार डांस, मुक्ति मोहन की शादी का वायरल हुआ वीडियो

गले के कैंसर ने ली 'सिंघम' फेम एक्टर की जान, लंबी बीमारी से ऐसी हो गई थी हालत

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement