A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महेश बाबू के इवेंट में मची भगदड़, वायरल वीडियो में देखिए किस तरह एक्टर को देख फैंस हुए बेकाबू

महेश बाबू के इवेंट में मची भगदड़, वायरल वीडियो में देखिए किस तरह एक्टर को देख फैंस हुए बेकाबू

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी फिल्म 'गुंटूर कारम' को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं रिलीज से पहले फिल्म का प्रमोशन करने महेश बाबू एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां सुपरस्टार को देखने के लिए फैंस के बीच भगदड़ मच गई।

Mahesh Babu- India TV Hindi Image Source : DESIGN महेश बाबू के इवेंट में मची भगदड़

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'गुंटूर कारम' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले महेश बाबू जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। अभी हाल ही में एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आंध प्रदेश के गुंटूर जिले में गए थे, जहां उनके लिए एक खास इवेंट का आयोजन किया गया था। इस दौरान भारी मात्रा में महेश बाबू के फैंस पहुंचे थे, लेकिन अपने फेवरेट एक्टर को देखने के लिए फैंस इस कदर बेकाबू हो गए की इवेंट में भगदड़ मच गई। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है की किस तरग महेश बाबू के इवेंट में हाय तौबा मच गई। 

महेश बाबू के इवेंट में मची भगदड़

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'गुंटूर कारम' के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान भारी संख्या में फैंस की भीड़ दिखाई दे रही है। वहीं इस दौरान फैंस महेश बाबू को देखकर बेकाबू हो जाते हैं, जिसके बाद वो बैरिकेड्स तोड़कर महेश बाबू की तरफ भागने लगे। जिसके बाद भीड़ को कंट्रोलर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ गया। वहीं इस भागम-भाग में पुलिस तक को चोट लग गई। ANI की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये बताया जा रहा है कि  इस भगदड़ के दौरान एक पुलिस अधिकारी का पैर भी फ्रैक्चर हो गया।उनकी पहचान ओल्ड गुंटूर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर वेंकट राव के रूप में हुई है।

इस दिन रिलीज हो रही है 'गुंटूर कारम'

आपको बता दें कि महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्ट किया है। इसमें श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, ब्रह्मानंदन, रम्या कृष्णन और जगपति बाबू अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। इसकी कहानी गुंटूर शहर के अंडरवर्ल्ड के राजा गुंटूर करम की कहानी बयां करती है, जिसे शहर में अवैध गतिविधियों को उजागर करने के लिए काम करने वाली एक पत्रकार से प्यार हो जाता है। यह फिल्म दो दिन बाद यानी की 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में सुपरस्टार के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें:

रिलीज से पहले ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' बनी नंबर 1, जानिए कैसे?

नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के अपमान का लगा आरोप

इस वैलेंटाइन को रोमांटिक बनाएगी शाहिद-कृति की जोड़ी, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आएंगे दोनों

Latest Bollywood News