A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar 2 Trailer से ज्‍यादा मजेदार है ये VIDEO, सनी देओल और अमीषा पटेल का भांगड़ा देख फैंस क‍िए ऐसे कमेंट्स

Gadar 2 Trailer से ज्‍यादा मजेदार है ये VIDEO, सनी देओल और अमीषा पटेल का भांगड़ा देख फैंस क‍िए ऐसे कमेंट्स

Gadar 2 trailer: सनी देओल और अमीषा पटेल का एक वीडियो सोशल मीड‍िया पर धूम मचा रहा है। इस वीड‍ियो में तारा स‍िंह और सकीना भांगड़ा करते द‍िख रहे हैं।

Gadar 2, Sunny Deol, Ameesha Patel, - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Gadar 2, Sunny Deol, Ameesha Patel,

Sunny Deol And Ameesha Patel Video:  सनी देओल और अमीषा पटेल स्‍टारर फिल्म 'गदर 2' का ट्रेलर रिलीज हो ही गया। ट्रेलर बुधवार शाम 26 जुलाई को रिलीज हुआ और इंटरनेट पर छा गया है। लेकिन इस ट्रेलर के साथ एक और वीड‍ियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। दरअसल यह वीड‍ियो मुंबई में धूम-धाम से हुए ट्रेलर लॉन्च के मौके का है। ज‍िसमें सनी देओल और अमीषा पटेल जमकर भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। 

तारा और सकीना की धांसू एंट्री 

इस वीड‍ियो में सनी देओल यानी तारा स‍िंह और अमीषा पटेल यानी सकीना इवेंट में धांसू एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी ज‍ितनी ऑन स्‍क्र‍िन मजेदार लगती है उतनी ही ऑफ स्‍क्र‍िन भी गजब ढा रही है। दोनों ने ढोल की थाप पर भांगड़ा करते हुए इवेंट में एंट्री ली। यह वीड‍ियो अब सोशल मीड‍िया पर धूम मचा रहा है। देखिए वीड‍ियो... 

 

लोगों ने क‍िए मजेदार कमेंट 

इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया है। सनी देओल और अमीषा पटेल का एक वीडियो अब लोगों का द‍िल जीत रहा है। हम देख सकते हैं क‍ि वीडियो में दोनों स्‍टार्स ट्रक के सामने खड़े होकर नाचते और पोज देते द‍िख रहे हैं। इस दौरान सनी पाजी कुर्ते पाजामे में नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस लाल शरारा पहने नजर आईं। इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। जिसमें से एक ने लिखा है कि ये जोड़ी सालों बाद भी उतनी ही रिफ्रेंशिंग है, तो वहीं एक अन्य ने लिखा है कि ये वीडियो तो ट्रेलर से भी ज्यादा मजेदार है।  

Image Source : InstagramSunny Deol And Ameesha Patel Video

ओटीटी पर देखें एलियंस की रहस्यमयी दुनिया पर बनीं ये फिल्में-वेब सीरीज

11 अगस्‍त को र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म

आपको बता दें क‍ि 'गदर 2' 11 अगस्‍त को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज के लि‍ए तैयार है। यह 2001 में आई फ‍िल्‍म गदर का सीक्‍वल है। जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल लीड किरदार में नजर आए थे। 

RARKPK Advance Booking: बॉक्‍स ऑफ‍िस पर गदर मचाने के ल‍िए तैयार रणवीर-आल‍िया, जान‍िए क‍ितनी हुई एडवांस बुक‍िंग

Latest Bollywood News