Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

ओटीटी पर देखें एलियंस की रहस्यमयी दुनिया पर बनीं ये फिल्में-वेब सीरीज

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एलियंस की रहस्यमयी दुनिया पर कई फिल्में और वेब सीरीज बनी है, जिन्हें देख आप चौंक जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 27, 2023 6:15 IST
mysterious world of aliens web series and films arrival war of the worlds colony falling skies invas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mysterious World Of Aliens Web Series-Films

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी खूबसूरत फिल्में और वेब सीरीज बनी हैं, जो एलियन पर बेस्ड है। ये सीरीज-मूवी धरती पर एलियन के आने की कहानी को बहुत ही खूबसूरती से देखाती है। इसी बीच हम आपके लिए ऐसी ही कुछ शानदार फिल्में और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसमें आप एलियन की अनदेखी कहानी देख सकते हैं। ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर भी देख सकते हैं। 

अराइवल -

एलियन पर बनी स्पेशल फिल्म 'अराइवल' की कहानी एलियन के बारे में बताती है, लेकिन इस फिल्म में एक तूफान आने के बाद सब कुछ बदल जाता है और ये सब एलियन की वजह से होता है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। इस फिल्म में मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस एमी एडम और एक्टर जेरेमी रेनर लीड रेल में है। 

कॉलोनी -
वेब सीरीज 'कॉलोनी' की एक एलियन की दुनिया पर बेस्ड है, जिसमें एलियंस को इंसानी दुनिया पर हावी होनी की कहानी दिखाया जाती है। इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं। इसका मजा आप ओटीटी प्लटेफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ले सकते हैं।

फॉलिंग स्काइज -
'फॉलिंग स्काइज' साल 2015 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म भी एलियन्स बेस्ड सीरीज है। इस सीरीज के 5 सीजन आ चुके हैं। पूरी कहानी एलियंस के हमलों से पृथ्वी को बचाने के इर्द गिर्द घूमती है। इस सीरीज में एलियंस की दुनिया का रहस्य दिखाया गया है। 

इनविशन -
एपल टीवी पर मौजूद फेमस वेब सीरीज 'इनविशन' एक साइंस फिक्शन सीरीज है, जिसमें एलियंस और इंसानों के बीच की कहानी दिखाई है। साल 2021 में रिलीज हुई इस सीरीज में एलियंस धरती पर घुसपैठ करते हैं। 

मार्स अटैक्स -
इस फिल्म की कहानी काफी धमाकेदार है। मंगल ग्रह से मार्शन आर्मी यानी एलियंस की सेना धरती पर आती है और अमेरिकी राष्ट्रपति से मिलते हैं, लेकिन एलियंस कीा राज खुल जाता है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान और जिया शंकर की शादी को लेकर कह दी ये बात, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Kavya- Ek Jazbaa Ek Junoon PROMO: IAS अधिकारी बन सुंबुल तौकीर खान ने जीता फैंस का दिल

Gadar 2 Trailer: 'गदर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटे के लिए पाकिस्तान में लड़ते दिखे सनी देओल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement