Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हान और जिया शंकर की शादी को लेकर कह दी ये बात, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अभिषेक मल्हान और जिया शंकर की शादी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 27, 2023 6:14 IST
Bigg Boss OTT 2 Elvish Yadav said this about the marriage of Abhishek Malhan and Jiya Shankar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का शो बिग बॉस इन दिनों दो यूट्यूबर एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के कारण काफी चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर एल्विश और अभिषेक को फैंस का बहुत सपोर्ट मिल रहा है। बिग बॉस में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच काफी अच्छी बॉन्ड देखने को मिल रही है। आए दिन इन तीनों की धमाकेदार वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इस बार जो वीडियो वायरल हुई है उसमें एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और जिया शंकर की शादी को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में मनीषा रानी भी दिखाई दे रही है। 

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती

सलमान खान का शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सलमान खान पहली बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट कर रहे हैं। इसे पहले 'बिग बॉस ओटीटी 1' करण जौहर ने होस्ट किया था, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल थी। बता दें कि अगले हफ्ते एलिमिनेशन के लिए दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट कर दिया गया है, जिसमें में एक नाम मनीषा रानी का और दूसरा आशिका भाटिया का है। कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती लाइमलाइट में बनी हुई है। दोनों एक दूसरे को बहुत परेशान करते है और फिर भी एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते हैं। 

एल्विश यादव ने अभिषेक-जिया की शादी पर कहा 
कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान के सामने मनीषा रानी बताता है कि जिया शंकर, अभिषेक से शादी करना चाहती है। अभिषेक मल्हान ने जिया शंकर से कह दिया की में 32 की उम्र में शादी करूंगा। इस बात को सुनकर मनीषा रानी कहती की फिर जिया ने क्या कहां? एल्विश आगे कहता है कि जिया शंकर ने कहा मुझे तो अभी करनी है, 32 तो लेट हो जाएंगा। इस पर अभिषेक कहता है कि मेरे फूफा की लड़की नहीं है और गाने गाते हुए इस बात को इग्नोर कर देते हैं। 

बिग बॉस ओटीटी 2 के बारे में - 
शो जियो सिनेमा एप पर फ्री में देख सकते हैं। नया एपिसोड हर रात 9 बजे टेलिकास्ट होता है। 

ये भी पढ़ें-

Kavya- Ek Jazbaa Ek Junoon PROMO: IAS अधिकारी बन सुंबुल तौकीर खान ने जीता फैंस का दिल

Gadar 2 Trailer: 'गदर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटे के लिए पाकिस्तान में लड़ते दिखे सनी देओल

MTV Roadies 19 Promo: रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बीच हुआ महायुद्ध, रोडीज के बीच हुई हाथापाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement