Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19 Promo: रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बीच हुआ महायुद्ध, रोडीज के बीच हुई हाथापाई

'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' का नया प्रोमो आ चुका है, जिसमें एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बीच बहुत ही खतरनाक बहस होती है। वहीं रोडीज के बीच भी हाथापाई होती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 26, 2023 19:46 IST
MTV Roadies 19 Promo war between Rhea Chakraborty and Prince Narula scuffle between roadies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM MTV Roadies 19

MTV Roadies 19 Karm Ya Kaand: इस शो की शुरूआत से ही रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बीच किसी न किसी बात को लेकर बहस होती रहती है। सोनू सूद के शो में कई बार दोनों के बीच तू तू मैं मैं होती देखी गई है। 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' के नए प्रोमो में आप देख सकते हैं। कैसे रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला की बहस होती है और रोडीज के बीच भी मारपीट शुरू हो जाती है। इस बार 'एमटीवी रोडीज 19' में रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के गैंग में रोडीज के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिली है। शो में अभी से ही सब के बीच बहस और लड़ाई देखने को मिल रही है।

एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड प्रोमो 

एमटीवी रोडीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो की शुरुआत गैंग लीडर्स से होती है, जो पटियाला में शो का प्रमोशन करने के लिए डांस कर रहे थे। बाद में एक टास्क के दौरान दो रोडीज को एक टास्क पर बहस करते देखा गया, जब गैंग लीडर प्रिंस नरूला ने टोका तो रिया चक्रवर्ती ने उस पर गुस्सा हो कर ताना मारा। प्रिंस नरूला कहते हैं, 'इन को न अपनी चीज सही लगती है', जिसके बाद रिया ने प्रिंस से पूछा किसकी बात कर रहे हो? प्रिंस ने जवाब दिया, 'आपकी बात कर रहा हूं मैं' रिया ने फिर प्रिंस को धमकी देते हुए कहा, "तमीज में रह।' प्रिंस ने जवाब दिया, 'आप भी तमीज में रहो।" इस प्रोमो में दो कंटेस्टेंट्स (रोडीज) के बीच हाथापाई भी होती है। 

शो के बारे में 
इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'रोडीज में आई एंटरटेनमेंट की लहर, लेकिन तकरार अभी भी जारी है T.A.C. @theayurvedaco MTV रोडीज - कर्म या कांड, हर शनिवार-रविवार शाम 7 बजे केवल MTV और JioCinema पर।' रोडीज 19 के लेटेस्ट एपिसोड में गौतम गुलाटी की टीम ने टास्क जीत लिया। हालांकि, रिया चक्रवर्ती और प्रिंस ने मिलकर गौतम के दो रोडीज को वोट दिया।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: लालच में आकर समर ने अनुपमा को दिया धोखा, नकुल बनेगा मालती देवी का दुश्मन

Gautam-Pankhuri Twins Baby: गौतम-पंखुड़ी के घर में खुशियों ने दी दस्तक, एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

Samantha Ruth Prabhu का बंदर से हुआ सामना, चकमा देकर ले गया चश्‍मा

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement