Friday, May 03, 2024
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu का बंदर से हुआ सामना, चकमा देकर ले गया चश्‍मा

सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी दोस्‍त अनुषा स्वामी के साथ इंडोनेशिया में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। सामंथा ने बाली वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 26, 2023 16:04 IST
Samantha Ruth Prabhu lost her sunglasses to monkey bali vacation video viral  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu ने हाल ही में एक्‍ट‍िंग से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है। सामंथा रुथ प्रभु अपनी दोस्त अनुषा स्वामी के साथ इंडोनेशिया में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही है। दोनों इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर रहे हैं। सामंथा और अनुषा ने उलुवातु रोड़ ट्रिप की वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए है। दोनों ने इस रोड़ ट्रिप की कुछ खास झलकियां भी शेयर की है। इस वेकेशन पर एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वीडियो और फोटो खुद सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। 

एक्ट्रेस नजरों का लुत्फ उठा आईं नजर 

बाली वेकेशन में एक्ट्रेस का सामना कुछ बंदरों से होता है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बंदरों की एक वीडियो और फोटो भी शेयर की है। एक्ट्रेस अपनी दोस्त अनुषा के साथ बाली के उलुवातु रोड़ ट्रिप पर निकली थी। वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे एक्ट्रेस खूबसूरत नजरों का लुत्फ उठा रही हैं। इस दौरान सामंथा ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके सिर पर टोपी है और आंखों पर ब्लैक कलर का चश्मा लगाया हुआ था। इस लुक में सामंथा रुथ प्रभु काफी कूल लग रही हैं। 

Samantha Ruth Prabhu lost her sunglasses to monkey bali vacation video viral

Image Source : INSTAGRAM
Samantha Ruth Prabhu

एक्ट्रेस को बंदर ने दिया चकमा 
सामंथा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें कुछ बंदर दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बंदर पहले उनके आस-पास घूम रहा था फिर एक दम से चश्मा लेकर भाग गया। उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह दोस्त अनुषा के साथ पोज देती दिख रही हैं और इस तस्वीर में बंदर पीछे से झांकता हुआ दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए झांकते हुए बंदर पर दिल बना हुआ है। सामंथा रुथ प्रभु ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस क्लिप में बंदर के हाथ में चश्मा दिखाई दे रहा है, सामंथा ने इस वीडियो पर लिखा, 'इसकी पसंद बहुत अच्छी है।'

सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग मूवी 
सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी फिल्म 'शाकुंतलम' में देखा गया था। बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'सिटाडेल' में  नजर आने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस लीड किरदार की होगी मौत, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

Kargil Vijay Diwas 2023: ये फिल्में जो दिलाती हैं कारगिल के वीरों की याद, देखते ही नम हो जाएंगी आंखें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement