Monday, April 29, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस लीड किरदार की होगी मौत, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने के लिए तैयार है। शो के तीन लीड एक्टर में से एक हमेशा के लिए शो से विदा लेने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 26, 2023 9:58 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी की दुनिया में बीते 14 साल से लगातार लोगों का मनोरंजन करने वाला टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी के मामले में अब भी दमदार है। यह हमेशा टॉप 5 में बना रहता है। इसकी वजह है कि शो के निर्माता राजन शाही आए दिन शो की कहानी में बदलाव लेकर आते रहते हैं। यही वजह है कि शो में दर्शकों को नयापन मिलता रहता है। लेकिन अब हम इस शो से जुड़ी ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जिसे सुनकर इसके फैंस का दिल टूट सकता है। खबर यह है कि शो में लंबे समय से अभिनव शर्मा का किरदार निभाने वाले एक्टर जय सोनी अब शो को अलविदा कहने वाले हैं। 

इन दिनों क्या चल रहा ट्रैक 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों बेटे अभीर की कस्टडी का फैसला आने के बाद से ही अक्षरा और अभिनव की जिंदगी में एक तूफान दिखाया जा रहा है। अभिमन्यु को अभीर की कस्टडी मिली है, लेकिन बायालॉजिकल पिता न होते हुए भी अभिनव अपने बेटे के लिए तड़प रहा है। इस उलझन में अभिमन्यु, अक्षरा, अभिनव और अभीर चारों की जिंदगी में उलझन दिख रही है। 

अभिनव शर्मा का रोल होगा खत्म 

अब खबर आ रही है कि शो में कुछ दिन के लिए एंट्री लेने के लिए आए जय सोनी अब शो से विदा लेने वाले हैं। हालांकि उनका कैमियो किरदार था लेकिन लोगों को यह इतना पसंद आया कि उन्हें शो में तकरीबन एक साल होने आ रहा है। इस बारे में टेली चक्कर से हुई राजन शाही की बात भी हुई और उन्होंने खबर को कंफर्म किया है। राजन शाही ने कहा, "शो में हर किरदार का अपना सफर होता है। जब हमारे राइटर जमा हबीब ने अभिनव का किरदार डिजाइन किया था, उन्हें तब से ही विश्वास था कि इस किरदार को एक समय के बाद मरना होगा।"

Anupamaa Promo: अनुपमा की जिंदगी में आएगा भयानक तूफान, खतरे की बजी घंटी

किरदार का मकसद हुआ पूरा 

राजन शाही की मानें तो इस किरदार का मकसद पूरा हो चुका है। इस किरदार के आने के बाद से शो में कई तरह के ट्विस्ट आए हैं। जिसके बाद से अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते में भी काफी अंतर आया है। कहानी में इस किरदार ने दर्शकों को काफी मनोरंजन दिया है लेकिन अब इसका मकसद पूरा हो चुका है। 

Most Liked Tv Serials: 'खतरों के खिलाड़ी 13' का चला जादू, जानें 'अनुपमा' का हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement