Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Most Liked Tv Serials: 'खतरों के खिलाड़ी 13' का चला जादू, जानें 'अनुपमा' का हाल

Tv Serials Rating List: इस हफ्ते की पावर रेटिंग शोज की लिस्ट में 'खतरों के खिलाड़ी 13' को शानदार रेटिंग मिली है। 'अनुपमा' की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। देखें टॉप 10 की रेटिंग लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 25, 2023 23:29 IST
Most Liked Tv Serials magic of Khatron Ke Khiladi 13 in rating list know the condition of Anupama to- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Most Liked Tv Serials

Most Liked Tv Serials: इस हफ्ते के रेटिंग लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। सबसे बड़ा बदलवा तो ये है कि रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' ने टीवी पर शुरू होते ही रेटिंग लिस्ट में धमाल मचा दिया है। इस स्टंट बेस्ड शो ने टॉप 5 में जगह बना ली है। बता दें कि इस लिस्ट से 'शिवशक्ति' और 'भाग्यलक्ष्मी' बाहर हो गए है। अब ऐसे में कौन से टीवी शो को सबसे ज्यादा दर्शक पसंद करते हैं, इसकी जानकारी इस लिस्ट से पता चलने वाली है और इस हफ्ते की ऑरमैक्स पावर रेटिंग लिस्ट भी सामने आ चुकी है। 

1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा -

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ये एक कॉमेडी शो है। हमेशा की तरह इस बार भी ये शो पहले नंबर पर बना हुआ है, लेकिन शो की रेटिंग कम हो गई है। इस शो ने टीवी के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' तक को पिछे छोड दिया है। इस बार शो को 73 रेटिंग मिली है।

2. अनुपमा -
रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल 'अनुपमा' इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। इस शो में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना लीड रोल में हैं। इस शो में आने वाले नए मोड़ शो को और भी मजेदार बना रहे हैं। इस बार अनुपमा को 69 रेटिंग मिली है। 

3. द कपिल शर्मा शो -
कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस बार तीसरे स्थान पर है। बता दें कि इस शो की पॉपुलैरिटी दुनियाभर में हैं। ये शो हफ्ते में सिर्फ एक बार आता है, लेकिन हर हफ्ते रेटिंग लिस्ट में इस शो का जलवा देखने को मिलता है। वहीं इस बार शो को 68 रेटिंग मिली है। 

4. ये रिश्ता क्या कहलाता है -
हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी से लोग थोड़ा बोर हो गए हैं। सीरियल इस बार भी चौथे नंबर पर बना हुआ है। लोगों को हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की जोड़ी बहुत पंसद आ रही है। इस सीरियल की कहानी अक्षरा, अभिमन्यु और अबीर के आस पास-घूम रही है। इस शो को 64 रेटिंग मिली है। 

5. खतरों के खिलाड़ी 13 -
रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' रेटिंग लिस्ट में आते ही छा गया है। अब टीआरपी लिस्ट में भी ये शो धूम मचाने के लिए तैयार है। इस शो ने 60 रेटिंग लिस्ट के साथ पांचवा स्थान हासिल किया है। 

6. कुमकुम भाग्य 
7. राधा मोहन
8. कुंडली भाग्य
9. ये है चाहतें
10. गुम है किसी के प्यार में 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa Promo: अनुपमा की जिंदगी में आएगा भयानक तूफान, खतरे की बजी घंटी

Gadar 2 के ट्रेलर लॉन्च में नहीं जाएंगी सकीना? कहीं इस वजह से तो नहीं बच रहीं एक्ट्रेस

Kareena Kapoor ने फ्लाइट में की थी ऐसी हरकत, इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति को नहीं आई थी रास

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement