Friday, May 03, 2024
Advertisement

Gadar 2 के ट्रेलर लॉन्च में नहीं जाएंगी सकीना? कहीं इस वजह से तो नहीं बच रहीं एक्ट्रेस

Gadar 2: अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च होने वाला, लेकिन इस इवेंट में सकीना यानि अमीषा पटेल ने नहीं आने का फैसला किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 25, 2023 19:57 IST
Gadar 2 Ameesha Patel aka sakina to Skip Trailer Launch in Support of Co Star Simrat Kaur Amid Leake- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gadar 2

Gadar 2: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन इस फिल्म में अमीषा पटेल उर्फ सकीना ट्रेलर लॉन्च में नजर नहीं आएगी। इस ट्रेलर लॉन्च में न आने की वजह यह है कि हाल ही में अमीषा ने गुरुवार को ट्विटर पर ट्वीट किया था और इस ट्वीट पर उन्होंने अपनी सह-कलाकार सिमरत कौर का बचाव किया है। इस ट्वीट उन्होंने 'लिखा आज पूरी शाम में सिमरत कौर के साथ थी, जो गदर 2 मैं उत्कर्ष शर्मा के साथ नजर आने वाली हैं!! एक लड़की होने के नाते मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि केवल अच्छी बातें फैलाएं न की किसी लड़की को शर्मिंदा करें! नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करें!!' यही कारण है वह ट्रेलर लॉन्च पर इस विषय से जुड़े हर सवाल से दूर रहना चाहती हैं। 

सकीना इस ट्रेलर लॉन्च में नहीं जाएंगी 

'गदर 2' का ट्रेलर पहले 27 जुलाई को रिलीज होने की उम्मीद थी। अब 26 जुलाई को ट्रेलर रिलीज होने की उम्मीद है। धमाकेदार ट्रेलर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस ट्रेलर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आने वाली हैं, लेकिन 'गदर 2' लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल उर्फ सकीना इस ट्रेलर लॉन्च में नहीं जाएंगी। वजह जान कर आप भी हैरान हो जाएंगे। उन्होंने खुद ही इस इवेंट से दूर रहने का फैसला लिया है। 

सिमरत कौर की फिल्मों को लेकर हो रहा है वबाल
अमीषा ने 'गदर 2' की अपनी सह-कलाकार सिमरत कौर का बचाव करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया था, जो कुछ तेलुगु फिल्मों में अपने पिछले काम को लेकर ट्रोलिंग का सामना कर रही थी। इस फिल्म में सिमरत को उत्कर्ष शर्मा के साथ कास्ट किया गया है। इस फिल्म में आप को कुछ नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं।  

20 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल 
हालांकि अमीषा के न आने की खबर को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। ये कल ही पता चल पाएगा की वह आएगी या नहीं। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा द्वारा किया जा रहा है। पूरे 20 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' इस साल 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

ये भी पढ़ें-

Kareena Kapoor ने फ्लाइट में की थी ऐसी हरकत, इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति को नहीं आई थी रास

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान-एल्विश यादव ने की मनीषा रानी की जमकर तारीफ, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

Dream Girl 2: लिपस्टिक लगाते हुए दिलों के चैन छीन रही पूजा, सामने आया आयुष्मान खुराना का हॉट लुक

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement