Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Dream Girl 2: लिपस्टिक लगाते हुए दिलों के चैन छीन रही पूजा, सामने आया आयुष्मान खुराना का हॉट लुक

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा बनकर लोगों के दिलों को लूटने के लिए तैयार हैं। 'ड्रीम गर्ल 2' से उनका लुक वायरल हो रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 25, 2023 15:19 IST
Dream Girl 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dream Girl 2

Dream Girl 2: दो साल पहले पूजा की जादूई आवाज ने जवान लड़कों से लेकर बुजुर्गों तक की रातों की नींद और दिन का चैन हराम कर दिया था। अब एक बार फिर पूजा वापस आ रही है। फिल्म 'ड्रीमगर्ल 2' का फर्स्ट लुक सामने आते ही वायरल हो गया है। ब्लॉकबस्टर सीक्वल 'ड्रीमगर्ल 2' से आयुष्मान खुराना के किरदार पूजा की जिसने पिछले कुछ समय से लोगों का सुख, चैन सब छीन लिया था। यहां तक कि इंडस्ट्री के बड़े बड़े सुपरस्टार्स के बीच भी पूजा के दीदार करने की चाहत हिलोरे मार रही थी। पर अब सबकी चहेती पूजा के मुखड़े से पर्दा उठा दिया गया है। 

ऐसा है पूजा का ये नया लुक 

फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान ने खुद पूजा के रुप की एक झलक दुनिया के सामने पेश की है। इसी के साथ उन्होंने फैन्स को डबल ट्रीट भी दी जिसने उनके दिलों में फिल्म के बेकरारी और बढ़ा दी है। दरअसल एक्टर ने न सिर्फ फिल्म से अपने किरदार पूजा को सभी से रूबरू कराया बल्कि उन्होंने उनके मेल वर्जन से भी सबको इंट्रोड्यूस करा दिया है। देखिए ये पोस्टर...

हैरान कर देगा आयुष्मान का लुक 

फिल्म के इस माइंड ब्लोइंग पोस्टर पर आयुष्मान का पूजा में बदलना किसी जादू से कम नहीं है। इन विपरीत किरदारों के बीच उनके सहज परिवर्तन ने हमें हैरानी में डाल दिया है। अब हर कोई उनके डुअल डायनेमो प्रदर्शन के बारे में बात कर रहा है जो देश में धूम मचाने के लिए तैयार है। फिल्म का ये पोस्टर सभी की उम्मीदों पर खरा उतरा है। ऐसे में अब हर गुजरते दिन के साथ फिल्म को लेकर हर उम्र के दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ती जा रही है। 

Oppenheimer ही नहीं इन फिल्मों पर भी धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, लंबी है लिस्ट

इस दिन होगी रिलीज 

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल' की सफलता और इसके भरपूर मनोरंजन ने दर्शकों को खुश कर दिया था। आयुष्मान द्वारा एक लड़की की आवाज का निकालना एक प्रमुख आकर्षण था, जिसने सभी को प्रभावित किया। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म एकता आर. कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म 25 अगस्त, 2023 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

Kalki 2898 AD Part 1 Postponed: टल गई प्रभास की बिग बजट फिल्म की रिलीज, सामने आई ये बड़ी वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement