Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान-एल्विश यादव ने की मनीषा रानी की जमकर तारीफ, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान-एल्विश यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सलमान खान के शो में अगले हफ्ते एलिमिनेशन के लिए दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट कर दिया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 25, 2023 16:21 IST
Bigg Boss OTT 2 Abhishek Malhan Elvish Yadav praised Manisha Rani video will make you emotional- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का शो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सलमान खान पहली बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' शो को होस्ट कर रहे हैं। इसे पहले 'बिग बॉस ओटीटी 1' करण जौहर ने होस्ट किया था, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल थी। बिग बॉस में अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच काफी अच्छी बॉन्ड देखने को मिल रही है। 'वीकेंड का वार' में भी काफी कुछ नया देखने को मिला रहा है। अब अगले हफ्ते एलिमिनेशन के लिए दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट कर दिया गया है। इनमें से एक मनीषा रानी भी हैं। 

दो कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं और दोनों ही शो के सबसे अच्छे कंटेस्टेंट्स है। शो से इस हफ्ते मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेट हुए हैं। मनीषा-आशिका अपने नॉमिनेशन को लेकर अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के सामने बात करते नजर आते हैं। घरवाले मनीषा-आशिका को नॉमिनेट करने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों जल्द ही घर से बेघर होने वाले हैं। इस नॉमिनेशन के बाद मनीषा रानी और आशिका भाटिया, अभिषेक मल्हान-एल्विश यादव से अपना दुख बताती है और कहती है कि मुझे नगीं पता हम दोनों में से कौन एलिमिनेट होगा। एल्विश यादव कहते हैं की तुम बहुत अच्छी लड़की हो मैं चाहता हूं तुम हमेशा खुश रहो। 

वायरल वीडियो 
मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव से कहती हैं कि जीतना भी समय है उसे अच्छे से एन्जॉय करते हैं, जिसके बाद एल्विश और अभिषेक, मनीषा की तारीफ करते हैं। ये सब देखकर आशिका भी इमोशनल हो जाती है। इस स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों को एल्विश और अभिषेक का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।  

मनीषा ने आशिका के लिए दी स्पीच
मनीषा, आशिका से कहती है कि मुझे लगा ता तुम बहुत घमंडी हो, लेकन मैं गलत थी। तुम बहुत अच्छी लड़की हो और आगे कहती है कि दोनों एक ही शहर में रहते हैं, इसलिए हम हमेशा मिलते रहेंगे और वीडियो बनाएंगे।

ये भी पढ़ें-

Dream Girl 2: लिपस्टिक लगाते हुए दिलों के चैन छीन रही पूजा, सामने आया आयुष्मान खुराना का हॉट लुक

Kalki 2898 AD Part 1 Postponed: टल गई प्रभास की बिग बजट फिल्म की रिलीज, सामने आई ये बड़ी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement