Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Kareena Kapoor ने फ्लाइट में की थी ऐसी हरकत, इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति को नहीं आई थी रास

इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति ने बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे। जानें क्या है पूरा मामला...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 25, 2023 18:46 IST
infosys co founder Narayana Murthy Says Kareena Kapoor Ignored Fans On Flight - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Narayana Murthy-Kareena Kapoor

इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। IIT-कानपुर में एक प्रोग्राम के दौरान नारायण मूर्ति ने एक्ट्रेस का उनके फैंस के प्रति जो व्यवहार है उस पर बात की। इस वीडियो में नारायण मूर्ति, करीना कपूर की आलोचना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में जो किस्सा उन्होंने बताया है वह करीना कपूर से जुड़ा है, जिसमें वह कहते है कि करीना कपूर ने फ्लाइट में अपने फैंस को अनदेखा कर दिया था। हालाकि, इस वीडियो में नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा मूर्ति ने करीना कपूर का बचाव करने की कोशिश की है। नारायण मूर्ति फिर भी नहीं रुके और एक्ट्रेस से जुड़े इस किस्से को डिटेल में बताया है। 

नारायण मूर्ति ने कहा

नारायण मूर्ति ने कहा, 'एक दिन मैं लंदन से आ रहा था और मेरे बगल वाली सीट पर करीना कपूर बैठी थीं। इतने सारे लोग उनके पास आए और उन्हें हैलो-हैलो कहने लगे, लेकिन करीना कपूर ने अपने फैंस को इग्नोर कर दिया। ये देखकर मैं चौंक गया था। मेरे जो भी आया मैंने उसे बात की उसे अच्छे से मिला। वो भी तो बस करीना से मिलना चाहते थे।' इसी बीच उनकी पत्नी सुधा उन्हे चुप करने और बात को बदलने के लिए जोर देती हैं। वह कहती हैं कि दुनिया में उनको लाखें चाहने वाले हैं, हो सकता है सब से मिलते मिलते थक गई हों। ये इतनी बड़ी बात नहीं है। 

नारायण मूर्ति की पत्नी
नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा मूर्ति कहती हैं कि हो सकता है आपके हजारों फैंस हो, लेकिन वह एक एक्ट्रेस है। उनको चाहने वाले मिलियन में होंगे। इस पर नारायण मूर्ति कहते हैं कि मैं चाहता हूं आप सबसे स्न्नेह से मिले, जब कोई आप को स्न्नेह देता है तो आपको उसका सम्मान करना चाहिए बस इतनी सी बात है। 

करीना कपूर की आने वाली फिल्म 
अगर बात करीना कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी। करीना की अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' है, जिसमें कृति सेनन, राजकुमार राव और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान-एल्विश यादव ने की मनीषा रानी की जमकर तारीफ, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

Dream Girl 2: लिपस्टिक लगाते हुए दिलों के चैन छीन रही पूजा, सामने आया आयुष्मान खुराना का हॉट लुक

Dono Teaser: प्यार की कश्ती में डूबे दिखे सनी देओल के बेटे राजवीर और पलोमा, 'दोनों' का टीजर हुआ रिलीज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement