Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Dono Teaser: प्यार की कश्ती में डूबे दिखे सनी देओल के बेटे राजवीर और पलोमा, 'दोनों' का टीजर हुआ रिलीज

Dono Teaser Out: सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा फिल्म 'दोनों' से अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश बड़जात्या ने किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 25, 2023 17:01 IST
Dono Teaser OUT Sunny Deol son Rajveer Deol Poonam Dhillon daughter Paloma fall in the boat of love- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dono Teaser

Dono Teaser Out: फिल्म इंडस्ट्री में दो नए स्‍टारकिड्स की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। जी हां, अपके फेवरेट सनी देओल उर्फ तारा सिंह जहां एक तरफ अपनी फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब उनके छोटे बेटे राजवीर देओल अपने डेब्‍यू को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर देओल और पूनम ढ‍िल्‍लों की बेटी पलोमा ढ‍िल्‍लों की डेब्‍यू फिल्‍म 'दोनों' का शानदार और रोमांटिक टीजर रिलीज हो चुका है। इसके पहले सनी देओल ने अपने बेटे की फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

फिल्म इंडस्ट्री में तीन नई एंट्री

फिल्म 'दोनों' से सनी देओल के बेटे राजवीर और पूनम ढ‍िल्‍लों की बेटी पलोमा ढ‍िल्‍लों की डेब्‍यू के अलावा इस फिल्म से राजश्री प्रोडक्‍शन के सूरज बड़जात्‍या के बेटे अवनीश बड़जात्‍या भी बतौर डायरेक्‍टर डेब्‍यू कर रहे हैं। इस फिल्म के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर में दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत अच्छी लग रही है। इस फिल्म के टीजर से ही साफ होता है कि मूवी भी बहुत शानदार होने वाली है। निर्माताओं ने अभी तक फिल्म 'दोनों' की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। 

फिल्म दोनों का टीजर वीडियो 
इस फिल्म का टीजर वीडियो बहुत ही प्यारा है। टीजर की शुरुआत समंदर किनारे बैठे राजवीर और पलोमा से होती है। उसके बाद एक शादी के फंक्शन में दोनो एक दूसरे को इशारे करते नजर आते हैं। ये टीजर लव लाइफ पर बेस्ड है। इस शादी के बाद दोनों की जिंदगी बदल जाती है और मुलाकात प्यार में बदल जाती है। लोगों को फिल्म 'दोनों' का टीजर काफी पसंद आ रहा है। 

सनी देयोल ने लुटाया प्यार
सनी देयोल ने राजीव देयोल की दोनों का टीजर शेयर किया
अपने बेटे की पहली फिल्म का पोस्टर शेयर करने के बाद, एक्टर ने अब अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। टीजर वीडियो शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, 'दो अजनबी एक साथ प्यार का स्वागत करते हुए, जिनकी मंजिल भी एक है। जल्द ही सिनेमाघरों में होगी रिलीज!'

 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान-एल्विश यादव ने की मनीषा रानी की जमकर तारीफ, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

Dream Girl 2: लिपस्टिक लगाते हुए दिलों के चैन छीन रही पूजा, सामने आया आयुष्मान खुराना का हॉट लुक

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement