Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Anupamaa Promo: अनुपमा की जिंदगी में आएगा भयानक तूफान, खतरे की बजी घंटी

Anupamaa Promo: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो को देखकर आपकी नींद उड़ने वाली है। क्योंकि अनुपमा का परिवार बहुत जल्द उसे दूर होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 25, 2023 22:32 IST
Anupamaa Promo Terrible storm will come in Anupama life danger bell rings - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ STARPLUS Anupamaa Promo

Anupamaa Promo: टीवी सीरियल 'अनुपमा' सबसे लोकप्रिय शो में से एक है और अपनी शुरुआत से ही यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शानदार ट्विस्ट और टर्न शो को मजेदार बनाने का काम कर रहे हैं। शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे लीड रोल में हैं। इस सीरियल की स्टार कास्ट को दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है। अपनी जबरदस्त कहानी और किरदारों के लिए यह शो फेमस है। 'अनुपमा' सीरियल में आए दिन नया धमाका होता हुआ दिख रहा है। नया प्रोमो आपको नए ट्विस्ट के बारे में अनुमान लगाने पर मजबूर कर देगा। 'अनुपमा' का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 'अनुपमा' के मेकर्स इस शो को नबंर वन पर लाने के लिए एक चौंकाने वाला मोड़ लेकर आने वाले हैं। 

अनुपमा का नया प्रोमो 

हाल ही में 'अनुपमा' का एक नया प्रोमो वीडियो स्टार प्लस ने शेयर किया है। रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का नया प्रोमो देख आपके होश उड़ने वाले हैं। प्रोमो में अनुपमा (रूपाली गांगुली) अपने बच्चों समर (सागर पारेख), परितोष (आशीष मेहरोत्रा), पाखी (मुस्कान बामने) और छोटी अनु (अस्मि देव) के साथ खेल रही है। अचानक वे गायब हो जाते हैं और जब अनुपमा अपनी आंखों से पट्टी हटाती है, तो उसे अपने बच्चे नहीं मिलते। तभी परिवाक का फोटो फ्रेम गिरकर टूट जाता है। अनुपमा अपने सपने से जागती है और अनुज पूछता है कि क्या हुआ है? अनुपमा सपने के बारे में बताती है, उसे लगता है कि कुछ बुरा होने वाला है। दिलचस्प प्रोमो ने प्रशंसकों को शो में आने वाले नए मोड़ के बारे में अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है। हालांकि यह अनुपमा का सपना होगा या आने वाला ट्विस्ट फैंस के लिए दिलचस्प होने वाला है। 

प्रोमो का कैप्शन 
इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "जब एक मां को लगती है उसके बच्चों पर आने वाले खतरे की भनक, तब दुनिया की कोई भी ताकत रोक नहीं पाती है उसके कदम? देखिये, #अनुपमा, सोमवार से रविवार, रात 10 बजे, स्टारप्लस और डिज्नी+हॉटस्टार पर।"

ये भी पढ़ें-

Gadar 2 के ट्रेलर लॉन्च में नहीं जाएंगी सकीना? कहीं इस वजह से तो नहीं बच रहीं एक्ट्रेस

Kareena Kapoor ने फ्लाइट में की थी ऐसी हरकत, इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति को नहीं आई थी रास

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान-एल्विश यादव ने की मनीषा रानी की जमकर तारीफ, वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement