Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Gautam-Pankhuri Twins Baby: गौतम-पंखुड़ी के घर में खुशियों ने दी दस्तक, एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं। एक्ट्रेस काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं। पंखुड़ी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 26, 2023 17:11 IST
gautam rode pankhuri awasthy blessed with twins baby girl and boy shares adorable photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gautam Rode-Pankhuri Awasthy

Gautam Rode-Pankhuri Awasthy: गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी तब से पसंद है, जब से वो 'सूर्यपुत्र कर्ण' में 'कर्ण' और 'द्रौपदी' के रोल में नजर आए थे। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और सना खान के बाद अब गौतम रोडे की पत्नी पंखुड़ी अवस्थी जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। ये खुशखबरी खुद टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी ने सोशल मीडिया पर बुधवार सुबह फैंस के साथ शेयर की थी। 

पंखुड़ी अवस्थी ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

दोनों ने 4 फरवरी 2018 में शादी रचाई थी। अब शादी के 5 साल बाद माता-पिता बने हैं। पंखुड़ी अवस्थी ने 26 जुलाई 2023 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जुड़वां बच्चों के जन्म की खुशखबरी देते हुए प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया है। पंखुड़ी ने इस पोस्ट पर एक दिल छू लेने वाला नोट शेयर करते हुए बताया की उन्होंने 25 जुलाई 2023 (मंगलवार) को एक बेटे और एक बेटी का वेलकम किया है। कपल ने एक नोट शेयर करते हुए लिखा है, 'हमें आशीर्वाद के रुप में एक बेटा और एक बेटी मिले हैं, हमारे परिवार के नए सदस्य को आपके आशीर्वाद की जरूरत है... गौतम-पंखुड़ी।' 

सेलेब्स ने गौतम-पंखुड़ी को दी बधाई
टीवी की पॉपुलर बहू दिव्यंका त्रिपाठी से लेकर पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह ने गौतम-पंखुड़ी को ढेर सारी शुभकामनाएं दी है। बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य ने लिखा, "बधाई हो गौतम-पंखुड़ी", 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहसिन खान ने बधाई देते हुए लिखा, "बधाई हो", इसके अलावा आमिर अली ने कमेंट किया, "बधाई हो मम्मा-पापा" अमित टंडन, विवेक दहिया, रोहन शाह सहित कई सेलेब्स ने जुड़वा बच्चों के जन्म पर कपल को बधाई दी है।

गौतम-पंखुड़ी की प्रोफेशनल लाइफ 
कपल के वर्कफ्रंट की बात करे तो गौतम ने कई सीरियल में काम किया है। 'महाकुंभ एक रहस्य' और 'सरस्वतीचंद्र' से नेम फेम मिला है। इसके अलावा एक्टर को फिल्म और वेब साीरीज में भी देखा जा चुका है। वहीं पंखुड़ी के बारे में बात करें तो वो 'ये है आशिकी', 'रजिया सुल्तान', 'कौन है?', 'लाल इश्क',' ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'मैडम सर', 'गुड से मीठी इश्क' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-

Samantha Ruth Prabhu का बंदर से हुआ सामना, चकमा देकर ले गया चश्‍मा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस लीड किरदार की होगी मौत, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

Kargil Vijay Diwas 2023: ये फिल्में जो दिलाती हैं कारगिल के वीरों की याद, देखते ही नम हो जाएंगी आंखें

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement