Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Anupamaa: लालच में आकर समर ने अनुपमा को दिया धोखा, नकुल बनेगा मालती देवी का दुश्मन

'अनुपमा' में इस समय काफी तमाशा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ मालती देवी अनुपमा से बदला लेने की आग में जल रही है। वहीं अब सीरियल में नए ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 26, 2023 18:31 IST
anupamaa spoiler alert Samar cheats Anupama Nakul will become Malti Devi enemy - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa Spoiler Alert: 'अनुपमा' में इन दिनों बहुत तमाशा देखने को मिल रहा है। अनुपमा और उसके परिवार को जैसे ही ये पता चलता है कि समर, मालती देवी के साथ एग्रीमेंट पर काम करने वाला है। शाह परिवार समर से गुस्सा हो जाता है और सब उसे कोसते हैं। किंजल कहती है कि एमडी ने ब्लैकमेल किया होगा। तोषू, समर से सवाल करता है कि वह मम्मी के दुश्मन के साथ कैसे काम कर सकता है। डिंपी उसे रोकती है और कहती है कि समर को तोषू की तरह बेकार बैठने और अपनी पत्नी की कमाई पर जीने की आदत नहीं है। वह घर पर बैठे-बैठे उसकी तरह नहीं रहने वाला। यह सुनकर किंजल गुस्सा हो जाती है और डिंपी को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहती है।

समर की लगी क्लास 

किंजल गुस्से से कहती है कि बड़ों का अनादर करो और तुम्हें भाइयों के बीच नहीं बोलना चाहिए तो तुम चुप रहो बस दोनों भाईयों को बात करने दो। लीला कहती है कि किसी को भी डिंपी से बात नहीं करनी चाहिए वरना हम सब अपने संस्कारों को भूल जाएंगे। किंजल कहती है कि तोषू सही है या गलत तुम नहीं बताऊंगी। तोषू, डिंपी से बड़ा है और उसे उसका अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है। लीला कहती है कि मालती देवी सब बर्बाद कर देगी। काव्या, समर से कहती है कि वह उसे समझ सकती है, लेकिन दुश्मन से हाथ नहीं मिलाने चाहिए।

मां की दुश्मन के साथ काम करेगा समर 
वनराज समर से कहता है कि उसके पास कोई कारण होगा तभी तो उसने एसा किया। समर परिवार का अच्छा बच्चा है। समर चिल्लाता है कि वह एक अच्छे बच्चे का नाटक करते करते थक गया है। अगर मैं आप लोगों के हिसाब से काम करू तो अच्छा बच्चा हूं। समर कहता हे कि मैं शाह परिवार का अच्छा बच्चा नहीं हूं, वह नहीं चाहता है अपनी मां की तरह अच्छा होने का कर्ज भरता रहूं। अनुज कहता है कि हर कोई गलतियां करता है, लेकिन अपनी मां की दुश्मन की मदद कैसे कर सकते हो। 

वनराज के सवाल 
समर का कहता है कि उसे अच्छा ऑफर मिला था। अनुज पूछता है कि क्या उसकी नौकरी उसकी मां से ज्यादा महत्वपूर्ण है। वनराज पूछता है कि अगर एमडी उसे फंसा देगी तो। समर कहता है कि नौकरी करना मतलबा जेल जाना हैता है क्या? डिंपी कहती है कि उन्होंने काम को सिर्फ काम समझा है और मम्मी की सलाह मानी है। लीला कहती है कि हां तुम एक बच्ची है जिसे कुछ भी समझ नहीं आता। समर उसे डिंपी से कुछ भी न कहने के लिए कहता है और कहता है कि वह एमडी के ऑफर को आंख मूंदकर स्वीकार कैसे कर सकता है। शायद मेरा काम मम्मी और एमडी के बीच के मतभेदों को दूर कर सकता है। 

अनुपमा ने दिया साथ 
अनुज पूछता है कि कोई यह क्यों नहीं बताता कि अनु को कितना नुकसान हुआ है। समर मुझे अभी एक लिस्ट बना कर देगा, जिसमें हुए नुकसान के बारे में लिका होगा। अनुज कहता है मैं नुकसान का 10 गुना भुगतान करने के लिए तैयार हूं। एमडी पैसे के पीछे नहीं है, वह बस अनु से बदला लेने की कोशिश कर रही है। समर कहता है कि शायद एमडी के साथ काम करने से एमडी के घाव ठीक हो जाएंगे। अनुज कहता है कि वह तुम इतने बड़े हो गए हो कि अपनी मां के घाव नहीं देख सकते और घाव ठीक करोंगे। समर, अनुपमा से कहता है कि उसने उसके बारे में सोचकर नौकरी की है, वह गलत हो सकता है, लेकिन अभी उसे और डिंपी को मालती देवी के लिए काम करने दें। 

ये भी पढ़ें-

Gautam-Pankhuri Twins Baby: गौतम-पंखुड़ी के घर में खुशियों ने दी दस्तक, एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

Samantha Ruth Prabhu का बंदर से हुआ सामना, चकमा देकर ले गया चश्‍मा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस लीड किरदार की होगी मौत, आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement