Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kavya- Ek Jazbaa Ek Junoon PROMO: IAS अधिकारी बन सुंबुल तौकीर खान ने जीता फैंस का दिल

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान अब टीवी सीरियल 'इमली' के बाद नए शो 'काव्या- एक जज्बा, ए जुनून' में IAS अधिकारी का रोल प्ले करती नजर आने वाली है। ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 26, 2023 23:08 IST
Kavya Ek Jazbaa Ek Junoon promo Sumbul Touqeer khan character as an IAS Officer looks compelling- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kavya Ek Jazbaa Ek Junoon

Kavya- Ek Jazbaa Ek Junoon PROMO: बिग बॉस फेम और मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को टीवी सीरियल 'इमली' से काफी नेम फेम मिला है। सीरियल 'इमली' के बाद सुंबुल 'काव्या- एक जज्बा, ए जुनून' से टीआरपी लिस्ट में धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुंबुल, सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में भी नजर आ चुकी हैं। सुंबुल तौकीर खान टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। 'काव्या- एक जज्बा, ए जुनून' में सुंबुल तौकीर एक आईएएस अधिकारी का रोल प्ले करने वाली हैं। इस शो की कहानी एक स्ट्रांग महिला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। शो से सुंबुल तौकीर का पहला लुक सामने आ चुका है, जिसे देख आप सभी चौंक जाएंगे। शायद ही कभी आपने एक्ट्रेस को इस लुक में देखा होगा। 

सुंबुल तौकीर खान के IAS अधिकारी लुक ने जीता दिल 

टीवी सीरियल 'काव्या- एक जज्बा, ए जुनून' का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है और इस प्रोमो ने लोगों को चौंका दिया है। इस सीरियल में सुंबुल तौकीर खान (काव्या) के दमदार किरदार में नजर आने वाली है। इस सीरियल की कहानी देश की सेवा करने और आम आदमी की मदद करने पर केंद्रित है। इस वीडियो में सुंबुल तौकीर खान का IAS अधिकारी लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। सुंबुल प्रोमो में एक IAS अधिकारी के रूप में शानदार एंट्री करती है। इस सीन को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

प्रोमो ने मचाया तहलका 
सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर सुंबुल तौकीर के अपकमिंग शो 'काव्या- एक जज्बा, ए जुनून' का पहला प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में हम सुंबुल के बचपन को देखते हैं। जहां वीडियो कि शुरूआत काव्या के रोने से होती है क्योंकि उसके माता-पिता को न्याय नहीं मिलता है। बाद में हम सुंबुल को एक आईएएस अधिकारी के रूप में देखते हैं, जब वह एक लड़की को गले लगते दिखाई देती है। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'जहां मकसद बड़े होते हैं, वहां इम्तिहान हर पल देने होते हैं!'

सुंबुल तौकीर खान की प्रोफेशनल लाइफ 
प्रीमियर की तारीख और समय की घोषणा अभी नहीं हुई है। सुंबुल तौकीर खान हाल ही में सुमेध मुदगलकर के साथ 'साजिशें' नाम के एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। सुंबुल ने अपने करियर की शुरुआत रोमांटिक ड्रामा 'इशारों इशारों' में एक छोटी सी भूमिका से की थी। हालांकि, उन्हें सफलता टीवी सीरियल 'इमली' से मिली। इस शो में उन्हें लीड रोल में देखा गया। इस सीरियल में सुंबुल तौकीर और फहमान खान के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। टीवी के फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में देखा गया था। 

ये भी पढ़ें-

Gadar 2 Trailer: 'गदर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटे के लिए पाकिस्तान में लड़ते दिखे सनी देओल

MTV Roadies 19 Promo: रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बीच हुआ महायुद्ध, रोडीज के बीच हुई हाथापाई

Anupamaa: लालच में आकर समर ने अनुपमा को दिया धोखा, नकुल बनेगा मालती देवी का दुश्मन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement