Sunday, April 28, 2024
Advertisement

RARKPK Advance Booking: बॉक्‍स ऑफ‍िस पर गदर मचाने के ल‍िए तैयार रणवीर-आल‍िया, जान‍िए क‍ितनी हुई एडवांस बुक‍िंग

RARKPK Advance Booking: रणवीर स‍िंह और आल‍िया भट्ट की फ‍िल्‍म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने र‍िलीज से पहले ही मोटी कमाई कर ली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 27, 2023 8:51 IST
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Advance Booking: करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड क‍िरदार में नजर आने वाले हैं। इनके साथ ही फ‍िल्‍म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र जैसे दमदार कलाकार भी हैं। यह रोमांटिक फैमिली ड्रामा रिलीज होने में अब सिर्फ एक दिन बाकी है और फिल्म को लेकर बज जोरों पर है। फ‍िल्‍म की एडवांस बुक‍िंग से भी पॉजिटि‍व संकेत म‍िल रहे हैं। 

क‍ितनी हुई एडवांस बुक‍िंग 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की एडवांस बुकिंग सोमवार को शुरू हुई और बुधवार के अंत तक, फिल्म ने पहले द‍िन के लिए टॉप 3 नेशनल सि‍नेमा चैन में 31,000 टिकट बुक कर द‍िए हैं। आपको बता दें क‍ि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने 26 जुलाई, 2023 को रात 11:59 बजे तक 31,000 टिकट बेचे हैं। हालांक‍ि अभी एक दिन और बाकी है, उम्मीद है कि रणवीर-आलिया स्‍टारर यह फिल्म लगभग 60 - 75 हजार टिकट पहले ही बेच देगी। 

लगभग इतनी हुई कमाई 

ये आंकड़े फ‍िल्‍म को लगभग 11-14 करोड़ रुपये का नेट इकट्ठा करने के लिए काफी होंगे। वर्तमान स्‍थित‍ि को देखते हुए, शुरुआत के लिए ये आंकड़े बुरे नहीं हैं। लेकिन यह बात भी गलत नहीं है क‍ि रणवीर और आल‍िया जैसे स्‍टार्स वाली करण जौहर निर्देशित फिल्म के लिए ओपनिंग की उम्मीद थोड़ी अधिक थी। बहरहाल, अगले कुछ हफ़्तों तक कोई बड़ी फ‍िल्‍म र‍िलीज नहीं होने के कारण, इसे फायदा म‍िलेगा। 

इस फ‍िल्‍म से जहां आलिया भट्ट और करण जौहर फिल्मों में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखने की उम्मीद करेंगे, वहीं रणवीर सिंह जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेंगे। क्‍योंक‍ि लंबे समय से उन्‍हें बढ़िया हिट फ‍िल्‍म नहीं म‍िल सकी है। इस फिल्म से करण जौहर 7 साल बाद न‍िर्देशन में वापसी कर रहे हैं। फिल्‍म 28 जुलाई को र‍िलीज होगी। 

Bigg Boss OTT 2: मनीषा रानी को चाह‍िए ऐसा पत‍ि, ड‍िमांड सुनकर छूट गई एल्‍व‍िश और ज‍िया की हंसी

ओटीटी पर देखें एलियंस की रहस्यमयी दुनिया पर बनीं ये फिल्में-वेब सीरीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement