A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी देओल को पापा धर्मेंद्र ने अलग अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, भाई बॉबी और बेटे करण ने दिखाईं Unseen Photos

सनी देओल को पापा धर्मेंद्र ने अलग अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, भाई बॉबी और बेटे करण ने दिखाईं Unseen Photos

सनी देओल को उनके बर्थडे के खास मौके पर खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं। उनका परिवार उनका ये खास दिन और भी ज्यादा स्पेशल बना रहा है। सनी देओल को पापा धर्मेंद्र, भाई बॉबी, बहन ईशा, और बेटे करण देओल से ढेरों बधाइयां मिली हैं। इसके साथ ही परिवार के सद्स्यों ने कई अनदेखे लम्हों की तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए हैं।

Sunny Deol, Bobby deol, karan deol, dharmendra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पहली तस्वीर में सनी देओल-करण देओल और दूसरी तस्वीर में बॉबी देओल और सनी देओल।

'गदर 2' की रिलीज के बाद से ही सनी देओल लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कभी अपनी फिल्म, कभी अपने बंगले तो कभी अपने बयानों को लेकर सनी छाए हुए हैं। सनी के साथ ही पूरा देओल परिवार भी इन दिनों लाइम लाइट में है। फिर चाहे धर्मेंद्र हों या बेटे करण देओल। सनी देओल फिल्म रिलीज के बाद भी 'गदर 2' के प्रमोशन्स कर रहे हैं। आज एक्टर का जन्मदिन हैं और उसे उनका परिवार खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। एक्टर के बर्थडे के खास मौके पर पापा धर्मेंद्र से लेकर भाई बॉबी और बेटे करण देओल ने उन्हें बर्थडे की सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं। इसके अलावा उनकी बहन ईशा ने भी उन्हें बड़े प्यार से बर्थडे विश किया। 

पापा धर्मेंद्र ने दी बधाई
शुरुआत करते हैं सनी को पापा धर्मेंद्र से मिली बधाई से, उन्होंने एक्टर को इंस्टाग्राम पर विश किया है। धर्मेंद्र ने बेटे को विश करने के लिए दो बड़े ही खूबसूरत वीडियो पोस्ट किए हैं। एक वीडियो में उनकी और सनी की कई तस्वीरें हैं, जिसे एक फैन पेज ने साझा किया था, उसी वीडियो को दर्मेंद्र ने रीपोस्ट किया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी अमेरिका यात्रा का भी एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो बता रहे हैं कि उन्होंने काफी एन्जॉय किया। वहीं सनी उनके साथ बैठे थे और अपने पापा को गले लगाते दिख रहे हैं। 

भाई बॉबी ने भी किया विश
वहीं बॉबी देओल ने भी एक पोस्ट साझा किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'लव यू भैया! जन्मदिन की शुभकामनाएं।' इस पोस्ट में बॉबी देओल ने कई तस्वीरें साझा की हैं और सनी देओल के साथ बिताए अनसीन लम्हें दिखाए हैं। ये तस्वीरें करण देओल के शादी के सेलिब्रेशन की हैं, जिसमें सनी देओल और बॉबी एक साथ डान्स करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा बॉबी ने एक वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी में रीशेयर किया है, जिसमें वो बता रहे हैं कि उनके भाई सनी ने हमेशा उनका साथ दिया है।

बहन ईशा ने किया प्यारा पोस्ट
इशा देओल ने भी अपने भाई सनी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने भाई के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे भैया।' इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया। 

Image Source : Instagramधर्मेंद्र और ईशा देओल ने किया सनी देओल को विश।

बेटे करण ने भी पापा पर लुटाया प्यार 
सनी देओल के बेटे करण देओल भी किसी से पीछे नहीं हैं। उन्होंने भी पापा के साथ अपनी खास तस्वीरें पोस्ट करके उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं डैड। आपकी प्रतिभा और प्यार मुझे हर दिन प्रेरित करते हैं। यह वर्ष और भी अधिक सफलता और खुशियों से भरा हो।'

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आदित्य ठाकरे ने किया हाई कोर्ट का रुख, CBI जांच की मांग की

Bigg Boss 17 में मुनव्वर फारुकी बने लव गुरु, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के झगड़े में चुराई लाइमलाइट

Latest Bollywood News