Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में मुनव्वर फारुकी बने लव गुरु, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के झगड़े में चुराई लाइमलाइट

'बिग बॉस 17' के घर में चौथे दिन सारा फोकस अंकिता लोखंडे से हटकर मुनव्वर फारुकी पर चला गया। मुनव्वर लव गुरु बने बीबी हाउस में नजर आए। उन्होंने अंकिता और विक्की के बीच आई दरार को कम करने का हर संभव प्रयास किया। सोशल मीडिया पर भी मुनव्वर छाए हुए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 19, 2023 9:44 IST
Bigg Boss 17, Bigg Boss 17 update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पहली तस्वीर में मुनव्वर फारुकी और दूसरी तस्वीर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन शुरू हो चुका है। शो का ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया गया। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। घर में इन कंटेस्टेंट को गए अभी चार दिन ही हुए हैं, लेकिन इनके बीच घमासान लड़ाइयां शुरू हो गई हैं। कुछ कंटेस्टेंट घर में नए रिश्ते बना रहे हैं तो वहीं कई के मजबूत रिश्ते भी कमजोर पड़ रहे हैं। इसी बीच मुनव्वर फारुकी लव गुरु बने हुए हैं। वो कहीं किसी को राय दे रहे हैं तो कहीं प्यार और डेट पर कविताएं सुना रहे हैं। 

अंकिता-विक्की के बीच मुनव्वर ने कराई सुलह

दरअसल बीते दिन घर में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की कौशल का रिश्ता सुलझाते नजर आए। उन्होंने विक्की को सही राय दी और बताया कि एक महिला का ख्याल कैसे रखा जाता है। शो की एक क्लीप काफी वायरल हो रही है, जिसमें मुनव्वर विक्की को समझाते नजर आ रहे हैं। वो विक्की को कह रहे हैं कि महिलाओं का दिल नर्म है और इसी वजह से जल्दी दुखी हो जाता है। वो अंकिता के सामने ही कहते हैं कि उसको खुश रखने के लिए उसकी हर जरूरत का ख्याल रखना पड़ेगा। इसके बाद विक्की और मुनव्वर जमाने की बात करते हैं और मुनव्वर उन्हें समझाता है कि कैसी बातें अंकिता के दिल को दुखाती हैं। ऐसे में वो दोनों के लव गुरु बने दिखाई दिए। 

मुनव्वर ने उतारी विक्की की नकल
इसके अलावा एक और वीडियो भी ट्रेंड कर रहा है, जिसमें मुनव्वर, विक्की कौशल की एक्टिंग कर रहे हैं। इस वीडियो में मुनव्वर अंकिता को मना रहे हैं। इसके बाद अंकिता, विक्की से कहती हैं कि मुनव्वर तुम्हारी एक्टिंग कर रहा है। वो पूछती हैं कि क्या वो उन्हें मनाने के लिए मुनव्वर को कहे हैं। इस पर विक्की अपना पल्ला झाड़ते दिखते हैं और अंकिता को कहते हैं कि वो कोई बात नहीं किए। इस पर रिएक्ट करते हुए अंकिता कहती हैं कि वो बाथरूम के बाहर थी और उन्होंने सब सुन लिया है। इस पर विक्की कहते हैं कि कई बार रिएक्ट करने से पहले समझना भी जरूरी है। 

इस वजह से नाराज हुई थीं अंकिता
बता दें, एक दिन पहले अंकिता और विक्की की लड़ाई देखने को मिली थी जब वो फूट-फूटकर रोने लगी थीं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से काफी नाराज हो गई थीं। विक्की सबसे बातचीत करने में लगे रहते हैं और इस वजह से वो अंकिता को उतना वक्त नहीं दे पा रहे जितना वो बीबी हाउस से बाहर देते थे। इस वजह से अंकिता को अकेला और मायूस फील हो रहा था। अंकिता ने कहा था, 'मुझे कोई और दुख नहीं दे सकता। मुझे अपने ही दुख देते हैं। तुम्हारे पास मेरे लिए वक्त नहीं है। तुम इस गेम के लिए एकदम सही हो, मुझे घर जाना है।' अंकिता को उदास देखकर उनके पति विक्की भी उदास हो जाते हैं और अपनी पत्नी को मनाने की कोशिश करते हैं। इसके बाद से ही दोनों के बीच तनातनी बनी हुई है। 

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की डेट में भी चुराई लाइमलाइट
इसके अलावा मुनव्वर ने ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की डेट के बीच भी लाइमलाइट लूटी। बिग बॉस ने उन्हें डेट पर एक कविता सुनाने को कहा। इस पर मुनव्वर ने अपनी एक कविता सुनाई। घर वाले मुनव्वर की पेशकश की तारीफ करने लगे।  

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट
'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में आते ही अंकिता लोखंडे को पति विक्की जैन ने दिया दुख, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Bigg Boss 17 के घर में मिली अंकिता लोखंडे को थेरेपी, तीन कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, इस बात पर मची भयंकर भसड़!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement