Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में आते ही अंकिता लोखंडे को पति विक्की जैन ने दिया दुख, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

'बिग बॉस 17' के घर में तीसरे दिन सारा फोकस अंकिता लोखंडे पर रहा। एक्ट्रेस को किसी बेगाने से नहीं, बल्कि उनके पति से ही गम मिला। उन्होंने ये दुख पति के सामने जाहिर किया। दोनों के बीच तकरार नजर आई। इसके बाद बिग बॉस ने खुद अंकिता को सही रास्ता दिखाया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 18, 2023 10:08 IST
Ankita lokhande, vicky jain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंकिता लोखंडे और विक्की जैन।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वें सीजन शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया गया। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। घर में इन कंटेस्टेंट को गए अभी तीन दिन ही हुए हैं, लेकिन इनके बीच घमासान लड़ाइयां शुरू हो गई हैं। कुछ कंटेस्टेंट घर में नए रिश्ते बना रहे हैं तो वहीं कई के मजबूत रिश्ते भी कमजोर पड़ रहे हैं। बीते दिन लाइव स्ट्रीम में कुछ ऐसा ही अंकिता लोखंडे के साथ भी देखने को मिला। 

पति ने किया अंकिता को मायूस

बुधवार को आए एपिसोड में अंकिता लोखंडे जोर-जोर से रोने लगीं। एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं। अब इसके पीछे की वजह क्या है, ये हम आपको बताते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ शो में बतौर जोड़ी आई हैं। उनके पति विक्की काफी मिलनसार हैं और सभी से बातचीत कर रहे हैं। वहीं अंकिता लोगों की उम्मीद पर जरा भी खरी नहीं उतर पा रहीं। लोगों को लगा था कि अंकिता के अलग तेवर देखने को मिलेंगे, लेकिन वो किसी भी चीज में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती नजर नहीं आती हैं। शो में आए कपल को तीन ही दिन हुए हैं, लेकिन उनके बीच गलतफहमिया पैदा होने लगी हैं। इसी वजह से एक्ट्रेस को खूब रोना आया। 

पति से नाराज हुईं एक्ट्रेस
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से काफी नाराज हो गईं। विक्की सबसे बातचीत करने में लगे रहते हैं और इस वजह से वो अंकिता को उतना वक्त नहीं दे पा रहे जितना वो बीबी हाउस से बाहर देते थे। इस वजह से अंकिता को अकेला और मायूस फील हो रहा है। अंकिता कहती हैं, 'मुझे कोई और दुख नहीं दे सकता। मुझे अपने ही दुख देते हैं। तुम्हारे पास मेरे लिए वक्त नहीं है। तुम इस गेम के लिए एकदम सही हो, मुझे घर जाना है।' अंकिता को उदास देखकर उनके पति विक्की भी उदास हो जाते हैं और अपनी पत्नी को मनाने की कोशिश करते हैं।

अंकिता को मिली बिग बॉस से थेरेपी
इसके अलवा बीते दिन बिग बॉस ने थेरेपी रूम के बारे में भी जानकारी दी। थेरेपी लेने वाली सबसे पहली कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे बनीं। उनको बिग बॉस ने बताया कि उनकी असल छवि बाहर नहीं आ पा रही है। ऐसे में उन्हें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। इसका प्रोमो वीडियो भी सामने आया था, जिसमें अंकिता लोखंडे थेरेपी रूम में जाती हैं। उन्हें बिग बॉस की आवाज सुनाई जाती है। उन्हें समझाया जाता है कि वो लोगों की भीड़ में खो रही हैं और उन्हें सतर्क और सावधान रहने की जरूर हैं और इस चर्चा के बाद वो अंकिता देखने को मिलेंगी, जिसे पूरी दुनिया जानती है।

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट
'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के घर में मिली अंकिता लोखंडे को थेरेपी, तीन कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, इस बात पर मची भयंकर भसड़!

घबरा गईं वहीदा रहमान, जब सामने रखे टेबल को धक्का देने लगे लोग, बचाव में आगे आए रणबीर कपूर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement