Sunday, April 28, 2024
Advertisement

घबरा गईं वहीदा रहमान, जब सामने रखे टेबल को धक्का देने लगे लोग, बचाव में आगे आए रणबीर कपूर

नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के दौरान थोड़ा मिसमैनेजमेंट देखने को मिला। इस दौरान वहीदा रहमान अनकंफर्टेबल होती नजर आईं। उनके बचाव में रणबीर कपूर खड़े नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 18, 2023 8:08 IST
waheeda rehman, ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वहीदा रहमान की मदद करते रणबीर कपूर।

नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में सबसे प्रमुख और प्रतिष्ठित फिल्म पुरस्कार समारोहों में से एक माना जाता है। इसके 69वें संस्करण में फिल्म जगत दिग्गज कलाकारों को सम्मानित किया गया है। भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने फिल्मी सितारों को सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री और रीजनल सिनेमा के कई कलाकर शिरकत किए। 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में आलिया भट्ट और कृति सेनन ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में अपना पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। इस कार्यक्रम में दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस पुरस्कार समारोह के कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आए हैं। इसी कार्यक्रम के दौरान वहीदा रहमान के साथ कुछ ऐसा हुआ कि रणबीर कपूर को आगे आना पड़ा। 

वहीदा रहमान के रेस्क्यू में आगे आए रणबीर

दरअसल, रणबीर कपूर अपनी पत्नी एक्ट्रेस आलिया भट्ट को सपोर्ट करने के लिए राष्ट्रिय फिल्म पुरस्कार कार्यक्रम में पहुंचे थे। सभी को ऑडिटोरियम में अलॉटेड स्थान पर बैठना था। वहीदा रहमान की सीट ठीक आलिया और रणबीर कपूर के आगे ही रखी थी और इसके ठीक सामने पैपराजी और कई लोग खड़े थे। ऐसे में भीड़ बढ़ने के चलते धक्कामुक्की जैसा माहौल हो गया और इस बीच वहीदा रहमान के सामने रखी टेबल को लोग सरकाने लगे। ऐसे में वहीदा रहमान थोड़ा घबरा गईं। वहीदा को घबराया देखकर रणबीर कपूर को लगा कि उन्हें चोट लग सकती हैं। ऐसे में वो अपनी सीट से गुस्से में खड़े हुए और लोगों को आगे बढ़ने के लिए कहा। उन्होंने पैपराजी को कहा कि थोड़ा ध्यान रखें। इसी बीच बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है कि धक्का न दें, ये टेबल आगे जा रहा है, ये क्या कर रह हैं आप लोग। इस दौरान वहीदा रहमान के बगल में बैठे शख्स टेबल को हाथों से रोकते हुए नजर आए। 

रणबीर कपूर की हो रही तारीफ
रणबीर कपूर इसके बाद अपनी सीट पर बैठते हैं और आलिया भट्ट को पूरा मामला बताते हैं। वो इशारों में वहीदा रहमान की ओर हाथ दिखाते हुए कहते हैं कि टेबल खिसकने की वजह से उन्हें लग सकती हैं। अब लोग रणबीर की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वो एक असल जेंटलमैन हैं। वहीं एक शख्स ने लिखा, 'ये रणबीर का एक अच्छा भाव है। बुजुर्ग महिला आगे बैठी है।' वहीं एक शख्स ने लिखा कि ये परवरिश का असर है। 

ऐसा था आलिया-रणबीर का लुक
बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। रणबीर कपूर ने ब्लैक सूट कैरी किया है। वहीं आलिया ने अपनी शादी की क्रीम कलर की साड़ी ही पहनी है। दोनों एक-दूसरे को पूरी तरह के कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:  KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने पूछा 40 हजार का इतना कठिन सवाल, कंटेस्टेंट ने प्रयोग कर ली तीनों लाइफलाइन

आलिया भट्ट-अल्लू अर्जुन को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, जानें और कौन-कौन विजेताओं की लिस्ट में शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement