Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के घर में मिली अंकिता लोखंडे को थेरेपी, तीन कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, इस बात पर मची भयंकर भसड़!

'बिग बॉस 17' के घर में तीसरे दिन भी तनातनी भरा माहौल था। हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट एक-दूसरे से लड़ते-भिड़ते नजर आ रहे हैं। बीते दिन बीबी हाउस में पहला नामिनेशन हुआ। इसमें तीन कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए गए हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 18, 2023 9:39 IST
Ankita lokhande, bigg boss 17 update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बीबी हाउस में अंकिता लोखंडे को मिली थेरेपी।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 17वें सीजन शुरू हो चुका है। शो ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया गया। सलमान खान ने अपने खास अंदाज में शो की शुरुआत की है। शो में घरवालों यानी कंटेस्टेंट की एंट्री भी हो गई है। इस लिस्ट में कुल 17 कंटेस्टेंट हैं और इनमें से 8 महिला कंटेस्टेंट हैं। घर में इन कंटेस्टेंट को गए अभी तीन दिन ही हुए हैं, लेकिन इनके बीच घमासान लड़ाइयां शुरू हो गई हैं। अब घर में पहला नॉमिनेशन भी हो गया है। हालिया एपिसोड की पूरी रिपोर्ट हम आपके लिए लाए हैं।  

लड़ाई के साथ हुई दिन की शुरुआत

पुहले दिन की शुरुआत लड़ाई के साथ हुई। घर वाले मामुली सी बात पर भिड़ गए।  अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी के बीच बुरी तरह से लड़ाई हुई। ये तब हुआ जब अरुण, सनी और अभिषेक आपस में बैठकर हंसी-मजाक कर रहे थे। अचानक से इनके बीच की बातचीत लड़ाई में बदल गई। अरुण कह रहे थे कि वो जब बाथरूम में होते हैं और कोई लड़की आती है तो उन्हें अजीब लगता है। इसी पर चर्चा होते-होते बात फार्ट तक पहुंच जाती है। ये बात अरुण को पसंद नहीं आती और झगड़ा शुरू हो जाता है। इस लड़ाई के दौरान घरवाले इनकी हरकतों पर हंसते नजर आते हैं। इस दौरान विक्की जैन और मुन्नवर सब्जी काटते हुए इन लोगों का मजाक उड़ाते हैं। वैसे इस लड़ाई के बाद बिग बॉस ने अभिषेक फटकार लगाई और कहा कि वो खिसेपिटे पैटर्न को फॉलो कर रहे हैं।

ड्यूटी को लेकर हुई बहस
इसके साथ ही घरवालों में ड्यूटी को लेकर भी टसल देखने को मिली। बीबी हाउस में लोग अपनी जिम्मेदारियां लेने को तैयार नहीं थे। ऐश्वर्या शर्मा ने कहा कि कुछ लोग ही घर में काम कर रहे हैं और कुछ लोग कोई काम नहीं कर रहे। इसके अलावा भी ड्यूटी को लेकर जिगना वोहरा भड़की नजर आईं। उन्होंने कहा कि सिर्फ मुन्नवर और विक्की ही चॉपिंग करते हैं। वहीं अनुराग डोभाल और मुन्नवर भारूकी में भी बहस होती नजर आई। 

हुआ पहला नॉमिनेशन
इसके अलवा बीते दिन बिग बॉस ने थेरेपी रूम के बारे में भी जानकारी दी। थेरेपी लेने वाली सबसे पहली कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे बनीं। उनको बिग बॉस ने बताया कि उनकी असल छवि बाहर नहीं आ पा रही है। ऐसे में उन्हें थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। इसे बाद बिग बॉस के इस सीजन का पहला नॉमिनेश भी हुआ। इस प्रक्रिया में मकान नंबर एक से मन्नारा, मकान नंबर 2 से नावेद और मकान नंबर 3 से अभिषेक कुमार नॉमिनेट किए गए। इसके बाद मन्नारा इमोशनल हो गईं। दरअसल मकान नंबर 1 में रहने वाले ईशा मालवीय, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन सभी ने मन्नारा का नाम लिया। ऐसे में उन्हें अकेलेपन का अहसास हुआ। 

ये हैं 'बिग बॉस 17' के 17 कंटेस्टेंट
'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

ये भी पढ़ें: घबरा गईं वहीदा रहमान, जब सामने रखे टेबल को धक्का देने लगे लोग, बचाव में आगे आए रणबीर कपूर

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने पूछा 40 हजार का इतना कठिन सवाल, कंटेस्टेंट ने प्रयोग कर ली तीनों लाइफलाइन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement