A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धर्मेंद्र का इलाज कराने के लिए अमेरिका नहीं गए हैं सनी देओल, सामने आई असल वजह

धर्मेंद्र का इलाज कराने के लिए अमेरिका नहीं गए हैं सनी देओल, सामने आई असल वजह

सनी देओल ने 'गदर 2' की रिलीज के बाद अब एक छोटा ब्रेक लिया है। सनी देओल इन दिनों अमेरिका में हैं। उनके अमेरिका जाने की असल वजह भी सामने आ गई है।

Sunny Deol, dharmendra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी देओल और धर्मेंद्र।

'गदर 2' की रिलीज के बाद से ही सनी देओल लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कभी अपनी फिल्म, कभी अपने बंगले तो कभी अपने बयानों को लेकर सनी छाए हुए हैं। सनी के साथ ही पूरा देओल परिवार भी इन दिनों लाइम लाइट में है। फिर चाहे धर्मेंद्र हों या बेटे करण देओल। सनी देओल फिल्म रिलीज के बाद भी 'गदर 2' के प्रमोशन्स कर रहे हैं। सनी ने विदेश में भी अपनी फिल्म जमकर प्रमोट की। हाल में ही सनी देओल ने फिल्म की सक्सेज पार्टी भी रखी थी। कई दिनों से लगातार फिल्म के प्रमोशन्स के बीच अब सनी देओल ने एक छोटा ब्रेक लिया है। एक्टर इन दिनों अमेरिका गए हैं। 

इस वजह से सनी ने लिया है ब्रेक
कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र की खराब हेल्थ कंडिशन की वजह से ब्रेक लिया है और वो उनका इलाज कराने अमेरिका गए हैं, लेकिन ये सच नहीं है। इंडिया टीवी ने इस मामले पर सनी देओल की टीम से बात की है। सनी देओल की टीम का कहना है कि सनी देओल धर्मेंद्र का इलाज कराने नहीं, बल्कि अपने पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिताने छुट्टियों पर गए हैं। वो कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रहे हैं। उनकी ये वेकेशन काफी कम दिनों की है और वो जल्द ही 16 सितंबर को भारत वापस लौट आएंगे। 

फिट हैं धर्मेंद्र
ऐसे में धर्मेंद्र के बीमार होने के दावे झूठे हैं, वो फिट हैं और अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं।। बता दें, 'गदर 2' की रिलीज के बाद धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे। फिल्म की रिलीज के बाद से ही वो काफी एक्साइटेड थे और लगातार सनी देओल की फिल्म प्रमोट कर रहे थे। उन्होंने बेटी ईशा देओल की सनी देओल और बॉबी देओल के साथ वायरल हुई तस्वीर पर भी रिएक्ट किया था। 

इस फिल्म में आए थे नजर 
बता दें, धर्मेंद्र आखिरी बार करण जोहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। शबाना आजमी के साथ उनका किसिंग सीन भी काफी वायरल हुआ था। वहीं सनी देओल की बात करें तो उनकी फिल्म 'गदर 2' ने फैंस का दिल जीता और बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ा धमाका किया। फिल्म लोगों का दिल जीतने में पूरी तरह से कामयाब रही। 

ये भी पढ़ें: इस हफ्ते OTT पर मिलेगा सस्पेंस और थ्रिलर का तड़का, धमाकेदार फिल्में-वेब सीरीज हो रहीं रिलीज

कौन हैं IPS रवि मोहन सैनी, 14 साल की उम्र में ही KBC में बने थे करोड़पति  

Latest Bollywood News