Thursday, May 09, 2024
Advertisement

इस हफ्ते OTT पर मिलेगा सस्पेंस और थ्रिलर का तड़का, धमाकेदार फिल्में-वेब सीरीज हो रहीं रिलीज

इस हफ्ते ओटीटी पर कई फिल्में और वेब-सीरीज धमाका करने के लिए तैयार हैं। इन फिल्मों और वेब सीरीज में सस्पेंस और थ्रिल का तड़का देखने को मिलेगा। इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज की पूरी लिस्ट आपको यहां मिलने वाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 14, 2023 11:40 IST
OTT release- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO इस हफ्ते रिलीज हो रहीं फिल्में-वेब सीरीज।

New OTT Releases: सितंबर 2023 का दूसरा हफ्ता चल रहा है। दूसरे हफ्ते और तीसरे हफ्ते में भी आपको OTT पर दमदार वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिलने वाली हैं। इस वीकेंड पर कई मसालेदार फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, जी 5 जैसे कई ओटीटी प्लेटफार्म्स पर फिल्मों और वेब सीरीज का दमदार लाइनअप है। ऐसे में हम आपके लिए इस हफ्ते रिलील हो रही फिल्मों और वेब शोज की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं। इसे देखने के बाद आपके लिए तय करना मुश्किल हो जाएगा कि किसे पहले चुने। 

फिल्म या वेब-सीरीज  रिलीज डेट  ओटीटी प्लेटफॉर्म
एलीमेंटल 13 सितंबर डिजनी प्लस हॉटस्टार
बम्बई मेरी जान  14 सितंबर  प्राइम वीडियो
भोला शंकर 15 सितंबर नेटफ्लिक्स
जर्नी ऑफ लव 18 + 5 सितंबर  सोनी लिव
काला  15 सितंबर  डिज्नी प्लस हॉटस्टार
बार्बी 12 सितंबर अमेजन प्राइम, एप्ल टीवी प्लस, वुडु
द किडनेपिंग डे  13 सितंबर अमेजन प्राइम
द क्लब पी2 15 सितंबर नेटफ्लिक्स

फिल्म- एलीमेंटल

ओटीटी प्लेटफॉर्म- डिजनी प्लस हॉटस्टार
रिलीज डेट- 13 सितंबर
'एलिमेंटल' एक एनिमेटेड फिल्म है, जो एक ऐसे शहर की कहानी दिखाती है, जहां पानी, आग, जमीन और हवा एक साथ रहते हैं। शहर में चीजें तब तेजी से बदलती हैं, जब एक यंग लड़की जो आग का स्वरूप है वो पानी के स्वरूप से प्यार कर बैठती है। इस फिल्म का प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। 

वेब सीरीज- बम्बई मेरी जान 
ओटीटी प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो
रिलीज डेट- 14 सितंबर 
'बम्बई मेरी जान' में गैंगस्टर दारा कादरी की कहानी दिखाई गई है। इस कहानी को दारा कादरी के पिता इस्माइल के नजरिये से दिखाया जाएगा, जो कि एक एक्स कॉप थे। सीरीज की कहानी भारत की स्वतंत्रता के बाद की है, जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन्स का राज हुआ था। इस सीरीज में केके मेनन और अविनाश तिवारी लीड रोल में हैं। सीरीज में क्रितिका कामरा, निवेदिता भट्टाटार्य और अमायरा द्स्तूर भी नजर आएंगी। 
 
फिल्म- भोला शंकर
ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट- 15 सितंबर
फिल्म 'भोला शंकर' बीते महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में शंकर नाम के शख्स की कहानी दिखाई जा रही है जो अपनी बहन महालक्ष्मी का एडमिशन कराने कोलकाता जाता है। शंकर की जिंदगी तब बदल जाती है जब उसकी मुलाकात बेधड़क वकील लास्या और एक गैंगस्टर से होती है। ये फिल्म एक तमिल फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ तमन्ना भाटिया नजर आ रही हैं। 

फिल्म- जर्नी ऑफ लव 18 +
ओटीटी प्लेटफॉर्म- सोनी लिव
रिलीज डेट- 15 सितंबर 
'जर्नी ऑफ लव 18 +' की कहानी एक युवा पुरुष और महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। जो प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन उनके लिए कई मुश्किलें खड़ी होती हैं। दोनों घर से भागकर शादी करने का प्लान बनाते हैं। 

फिल्म- काला 
ओटीटी प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रिलीज डेट- 15 सितंबर 
वेब सीरीज 'काला' एक इंटेलिजेंस अधिकारी  की कहानी है। पूरी सीरीज में ये अधिकारी एक मामले को सुलझाता नजर आएगा। 

फिल्म- बार्बी
ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम, एप्ल टीवी प्लस, वुडु
रिलीड डेट- 12 सितंबर
फिल्म 'बार्बी' दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म में टिपिकल बार्बी से अलग कहानी दिखाने का प्रयास किया गया है। 

वेबी सीरीज- द किडनेपिंग डे 
ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम
रिलीड डेट- 13 सितंबर
'द किडनेपिंग डे' एक कोरियन वेब सीरीज है, जिसमें पिता ही किडनैपर बन गया है। इस सीरीज में पिता की सच्चाई कोई और नहीं बल्कि उसकी बेटी ही उजागर करती नजर आएगी। 

वेबी सीरीज- द क्लब पी2
ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
रिलीड डेट- 15 सितंबर
'द क्लब पी2' एक तुर्की वेब सीरीज है। तुर्की सिनेमा भी भारत में खूब देखा जा रहा है। इसके पहले सीजन में नाइट क्लब में काम करने वाली एक महिला की कहानी दिखाई गई थी। अब दूसरे सीजन में उसकी बेटी की कहानी दिखाई जाएगी। 

ये भी पढ़ें: सिनेमाघरों में फिर छाएंगे सदाबहार देव आनंद, 30 शहरों में दिखाई जाएंगी ये 4 क्लासिक फिल्में

कौन हैं IPS रवि मोहन सैनी, 14 साल की उम्र में ही KBC में बने थे करोड़पति

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement