A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar-2 रिलीज होने के पहले Sunny Deol के घर बजेगी शहनाई, जानिए किसकी होगी शादी?

Gadar-2 रिलीज होने के पहले Sunny Deol के घर बजेगी शहनाई, जानिए किसकी होगी शादी?

रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई हो चुकी है। जल्द ही उनकी शादी होने वाली है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sunny Deol’s son Karan Deol to get married

सनी देओल एक तरफ अपनी आने वाली फिल्म 'गदर-2' को लेकर चर्चा में हैं। वही दूसरी तरफ सनी देओल के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की जून में शादी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण देओल की सगाई गुपचुप हो चुकी है। शादी में पुरा देओल परिवार शामिल था।

Sheezan Khan के विदेश जाने पर तुनिषा की मां ने दिया बड़ा बयान, जानें क्यों विदेश जाने की कोर्ट से मिली इजाजत

जानकारी के अनुसार करण देओल की सगाई कुछ महीने पहले हुई थी, जिसमें धर्मेंद्र और प्रकाश कौर शामिल हुए थे। करण बहुत खुश है और उसे अपने पिता और पूरे परिवार का आशीर्वाद मिला है। करण की मंगेतर फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है। करण की टीम ने सगाई की अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा, "करण और दृष्टि बचपन के दोस्त हैं। उनके सगाई करने की खबरें सच नहीं हैं।” बता दें इसी साल वैलेंटाइन डे पर करण को दुबई में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया था। करण देओल की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती हैं।

 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगा जमकर क्लेश, समर और डिंपी करेंगे कोर्ट मैरिज? आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

IPL 2023 में गौतम गंभीर से विवाद के बाद अनुष्का शर्मा के साथ मंदिर गए विराट, देखें वायरल वीडियो

करण देओल सनी देओल के बेटे और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते हैं, उन्होंने 2019 में पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया। यह सनी देओल द्वारा लिखित और निर्देशित थी और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित थी। वह अगली बार करण देओल 'अपने 2' में दिखाई देंगे, जिसमें दादा धर्मेंद्र और चाचा बॉबी देओल सहित उनके परिवार के सदस्य भी हैं। सनी देओल जल्द ही गदर-2 में नजर आने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में फिर से तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें। 

 

 

 

Latest Bollywood News