A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड घोड़ी चढ़ गया Sunny Deol का मुंडा! पंजाबी स्टाइल में दृषा के हुए धर्मेंद्र के पोते करण

घोड़ी चढ़ गया Sunny Deol का मुंडा! पंजाबी स्टाइल में दृषा के हुए धर्मेंद्र के पोते करण

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल आखिरकार आज दृषा अचार्या के हो ही गए। एक्टर की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहे हैं।

Karan Deol, Drisha Acharya Wedding Photos, Karan Deol wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Karan Deol and Drisha Acharya Wedding Photos.

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की शादी शुरू हो गई है। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते आज दृषा अचार्या के हो जाएगे। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहा है। एक के बाद एक तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जो फैंस का दिल जीत ले रहे हैं, फिर चाहे वो वीडियो करण देओल के पापा सनी देओल के हों या चाचा बॉबी देओल के हों। शादी में करण के बाबा यानी धर्मेंद्र भी किसी से पीछे नहीं हैं। इसी के साथ ही करण के घोड़ी चढ़ने से लेकर मंडप तक की तस्वीरें सामने आ गई हैं।  

करण का लुक है शानदार
सामने आ रहे वीडियो में करण अपने पापा और दादा की तरह बहुत हैंडसम दिख रहे हैं। उन्होंने क्रीम कलर की शेरवानी कैरी की है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर पगड़ी बांध रखी है। उनका वेडिंग लुक किसी प्रिंस जैसा लग रहा है। वो बड़े ही स्टाइल से इस आउटफिट को कैरी कर रहे हैं। सामने आए इन वीडियोज में पापा सनी देओल साथ-साथ नजर आ रहे हैं। शादी में पहुंचे सभी बाराती रेड पगड़ी पहने दिख रहे हैं। बारात को देखकर ही पूरा पंजाबी वेडिंग फील आ रहा है। 

परी सी खुबसूरत लग रहीं दृषा
वहीं करणा की पत्नी दृषा अचार्या भी परी की तरह खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने सुर्ख लाल लहंगा पहन रखा है। मंडप से सामने आई तस्वीर में वो बहुत ही मिनिमल मेकअप वाले लुक में नजर आ रही हैं। करण और दृषा दोनों ने ही जैयमाला पहन रखे हैं, जिससे पता चलता है कि दोनों का जयमाल हो गया है। सामने आई तस्वीर में दोनों मंडप में एक-दूसरे का हाथ थामे शादी की रस्में पूरी कर रहे हैं। 

धर्मेंद्र का शानदार डांस
शादी से एक और वीडियो सामने आया जिसमें सनी देओल, बॉली देओल के साथ धर्मेद्र बारात में आगे आकर डांस करते हैं और अपने पोते की शादी में समा बांध देते हैं। उनके डांस के बाद बारात श्री कांडेश्वरी देवी मंदिर संस्थान में जाती है। फैंस को धर्मेंद्र का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे है। इसके साथ ही देओल परिवार की खूब तारीफें कर रहे हैं। वीडियो में जहां धर्मेंद्र सूट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं सनी देओल और बॉबी शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। 

12 से शुरू हो गए थे शादी के फंक्शन
बता दें, एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए । ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ है। आज यानी 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:  पोते की बारात में जमकर नाचे धर्मेंद्र, पापा सनी और चाचा बॉबी ने भी मचाया धमाल!

धर्मेंद्र की नातिन को देख जोर से धड़केगा दिल, करती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को फेल!

Latest Bollywood News