Saturday, May 11, 2024
Advertisement

पोते की बारात में जमकर नाचे धर्मेंद्र, पापा सनी और चाचा बॉबी ने भी मचाया धमाल!

एक्टर धर्मेंद्र ने पोते करण देओल की बारात में अपने धमाकेदार डांस से समा बांध दिया। अब बारात में उनके जमकर डांस करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक्टर के साथ उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 18, 2023 13:18 IST
Dharmendra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dharmendra Dances at grandson's wedding

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो फैंस से अपनी लाइफ की हर अपडेट साझा करते हैं। यही नहीं एक्टर अपने चाहने वालों पर खूब प्यार लुटाते हैं। आज एक्टर अपने पोते करण देओल की शादी के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आए। पोते की बारात में उन्हें जमकर डांस करते देखा गया। हाल में बेटे सनी देओल के साथ उनका डांस वीडियो वायरल हुआ था। ये भी करण के वेडिंग फंक्शन्स में से ही था। अब एक बार फिर सामने आया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक्टर का स्टाइल वही पुराने दिनों वाला है। 

सोशल मीडिया पर छाया देओल परिवार

देओल फैमिली इस बीच सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लगातार करण देओल की शादी के वीडियो सामने आ रहे हैं। एक्टर की बारात निकल गुरुद्वारे पहुंची। शादी की पूरी तरह से पंजाबी रस्मों रिवाज से हो रही है। सनी देओल, बॉबी देओ, अभय देओल, धर्मेंद्र के साथ ही पूरा देओल परिवार शादी को लेकर बहुत उत्साहित नजर आ रहा है। ऐसा ही एक एक्साइटमेंट से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

धर्मेंद्र का शानदार डांस
इस वीडियो में सनी देओल, बॉली देओल के साथ धर्मेद्र बारात में आगे आकर डांस करते हैं और अपने पोते की शादी में समा बांध देते हैं। उनके डांस के बाद बारात श्री कांडेश्वरी देवी मंदिर संस्थान में जाती है। फैंस को धर्मेंद्र का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे है। इसके साथ ही देओल परिवार की खूब तारीफें कर रहे हैं। वीडियो में जहां धर्मेंद्र सूट पहने नजर आ रहे हैं। वहीं सनी देओल और बॉबी शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं। करण ने भी अपनी शादी में बेज कलर की शेरवानी पहनी और घोड़े पर सवार वो शानदार लग रहे हैं।

बता दें, एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए । ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ है। आज यानी 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी बंधने जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र की नातिन को देख जोर से धड़केगा दिल, करती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को फेल!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement