A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के बाद कहां गए हैं करण और दृषा, Sunny Deol भी उसी लोकेशन पर हैं?

शादी के बाद कहां गए हैं करण और दृषा, Sunny Deol भी उसी लोकेशन पर हैं?

सनी देओल के बेटे करण देओल और बहू दृषा अचार्या मनाली में अपना हनीमून मना रहे हैं। दोनों अपने सोशल मीडिया हैंडस्ल पर अपने हनीमून की तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच सनी की कुछ तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। ऐसे में फैंस के लिए ये सवाल लाजमी हो गया है कि क्या सनी देओल भी दोनों के साथ ही हैं?

Sunny Deol, karan deol, drisha Acharya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी देओल, करण देओल और दृषा अचार्या।

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कें बंधन में बंध गए। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आया। सोशल मीडिया पर करण और दृषा की शादी की तस्वीरों से भरा पड़ा है। ऐसे में अब दोनों के हनीमून की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के मन में एक सवाल आ रहा है। फैंस लगातार पूछ रहे हैं कि क्या सनी देओल भी बेटे-बहू के साथ उनके हनीमून पर गए हैं? 

मनाली में करण मना रहे हनीमून
दरअसल, हनीमून पर जाने के बाद सनी देओल के बेटे करण और बहू दृषा अचार्या ने सोशल मीडिया पर कई कई तस्वीरें पोस्ट की। दोनों ही इन तस्वीरों में वादियों में घूमते नजर आ रहे हैं। दोनों का स्वैग अलग ही नजर आ रहा है। रिपार्ट्स की मानें तो कपल ने अपने हनीमून के लिए कोई विदेशी डेस्टिनेशन नहीं चुना है, कहा जा रहा है कि दोनों हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत शहर मनाली में अपना हनीमून मना रहे हैं। दोनों के हनीमून की तस्वीरें सामने आ ही रही थीं कि पापा सनी देओल ने भी कई तस्वीरें पोस्ट कर दीं।

इस वजह से फैंस लगा रहे अटकलें
वैसे दोनों के तस्वीरें पोस्ट करने के ठीक एक-दो दिन के भीतर ही पापा सनी ने भी तस्वीरें पोस्ट कर दीं। ये तस्वीरें भी पहाड़ों की ही थीं। दोनों की तस्वीरें में बर्फ और झरने नजर आ रहे थे। ऐसे में फैंस क्यास लगाने लगे कि पापा सनी देओल भी बेटे-बहू करण देओल और दृषा अचार्या के साथ हनीमून साथ ही गए हैं। वैसे न तो इस बारे में सनी देओल की ओर से कोई अपडेट दी गई है और न ही उनके बेटे करण की ओर से, लेकिन एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें इन दावों की गवाह बनी हुई हैं। 

सनी पहाड़ों में बिताते हैं काफी वक्त
गौर करें, सनी देओल हिमाचल प्रदेश में काफी वक्त बिताते हैं। करण देओल की लॉन्च फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग भी हिमाचल प्रदेश में ही हुई थी। इससे ये साफ होता है कि देओल फैमिली को पहाड़ी वादियां काफी पसंद हैं। 

शानदार तरीके से हुई शादी
बता दें, एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। शादी के बाद रविवार को ही रिसेप्शन पार्टी भी दी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग पहुंचे। इसके साथ ही कई और वीडियो भी सामने आए, जिनमें सनी देओल, दुल्हा-दुल्हन से लेकर पूरा देओल परिवार नाचता-गाता नजर आया। एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे। ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ था। शादी के दौरना पूरा देओल परिवार मौजूद रहा। सनी देओल की दोनों बहनों से लेकर भाई बॉबी और अभय का परिवार भी साथ रहा। 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी के बंधन में बंध गए।  

ये भी पढ़ें:  Esha Deol की शादी में Dharmendra को आया था गुस्सा, पैपराजी से बोले-बकवास बंद कीजिए

Tunisha Murder Case के बारे में बात करते हुए Bigg Boss OTT-2 में भावुक हुईं फलक नाज

Latest Bollywood News